....तो रणवीर सिंह के नक्शेकदम पर चलेंगे मीजान जाफरी, जिंदगी और मौत का है फॉर्मूला !
....तो रणवीर सिंह के नक्शेकदम पर चलेंगे मीजान जाफरी, जिंदगी और मौत का है फॉर्मूला !
Share:

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी काफी चर्चा में इन दिनों चल रहे है. उनकी फिल्म मलाल रिलीज़ होने के लिए तैयारली है. खास बात ये है कि उन्हें डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फिल्म मलाल से लॉन्च करने जा रहे हैं और इस फिल्म से मीजन एवं संजय की भतीजी दोनों का बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है. 

हाल ही में बॉलीवुड में अचानक हुई एंट्री के बारे में मीजान ने बात करते हुए कहा है कि शर्मिन मेरी क्लासमेट थी और मेरी बेस्ट फ्रेंड भी वे है. बाजीराव मस्तानी के समय वो संजय सर को असिस्ट कर रही थी और मैं उस दौरान अमेरिका से छुट्टियों पर घर लौटा था. अतः एक दिन उसने मुझे कॉल किया और कुछ कॉस्टयूम ट्राई करने को कहा गया था. ऐसा एस्लिये क्योंकि उस दौरान रणवीर सिंह मौजूद नहीं थे और उन्हें रणवीर के कद काठी का कोई शख्स ही चाहिए था. मैं उस कॉस्ट्यूम में संजय सर से मिलने पहुंचा, मैंने उनके बारे में काफी सुना था तो मैं कोशिश कर रहा था कि उनके सामने अदब से पेश आ सकू. 

आगे वे कहते हैं कि मैं हैरान रह गया जब उन्होंने मुझे देखकर कहा कि वे मुझे लॉन्च करना चाहते हैं और उन्हें तो यह भी नहीं पता था कि मैं जावेद जाफरी का बेटा हूं. साथ ही रणवीर सिंह को लेकर एक किस्से को याद करते हुए उन्होंने आगे कहा कि रणवीर सिंह ने उन्हें एक खास सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि मैंने भी अपनी लाइफ में कुछ कठिन फैसले लिए हैं और उन्हीं फैसलों के चलते मैं यहां खड़ा हूं और मैं अपनी जिंदगी में किसी भी चीज़ को लेकर रिग्रेट नहीं करता. हमेशा आत्मविश्वास से भरे रहो. जब भी तुम कभी फिल्म में काम करोगे तो उसे जिंदगी और मौत का सवाल समझना, तब जाकर तुम अपना सब कुछ किसी भी रोल को दे सकोगे. 

बांग्लादेश से जीत के बाद कप्तान विराट ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो

खुलासे से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, अमिताभ की नातिन से शादी करना चाहता है यह अभिनेता

इस गंभीर मामले में भाग्यश्री के पति को पुलिस ने पकड़ा, लेकिन अब...;

कंगना संग काम करने को लेकर बोले डायरेक्टर, कहा- वे ऐसी कलाकार है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -