केरल : मछली बेचने वाली लड़की के समर्थन में उतरे मंत्री और CMO
केरल : मछली बेचने वाली लड़की के समर्थन में उतरे मंत्री और CMO
Share:

नई दिल्ली : सोशल मीडिया के दौर में आज हर कोई धड़ल्ले से रातोंरात फेमस हो जाता हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी है, जो कुछ अच्छा काम करने के बावजूद भी ट्रोल हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ था केरल की एक स्कूल गर्ल के साथ. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मछली बेचने वाली लड़की तेजी से छाई थी. हालंकि वह ट्रोलर्स का शिकार भी हो गई थी. केरल में हनान हामिद नाम की एक लड़की कॉलेज से आने के बाद यूनिफॉर्म में अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए मछली बेचती है. जिसके चलते लोगों ने लड़की को जमकर ट्रोल किया था. 

केरल में जलप्रलय 3500 लोग बेघर

हनान हामिद का मछली बचते हुए एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. कॉलेज गर्ल के इस साहस पर कुछ लोगों ने लड़की का समर्थन किया है, तो कुछ ने लड़की की इस कहानी को झूठा करार दिया है. हालांकि इन सबके बीच लड़की के समर्थन में अब केंद्रीय मंत्री अल्फोन्स कन्ननथनम उतरे हैं. 

आज से सस्ती होंगी ये 88 चीजें

केंद्रीय मंत्री अल्फोन्स कन्ननथनम ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा हैं कि मैं लोगों के हरकतों से शर्मिंदा हूं. लोग हनान पार हमला बंद कर दें. उन्होंने हनान की सराहना करते हुए कहा कि एक लड़की अपनी बिखरी हुई जिंदगी को समेटने की कोशिश कर रही है. साथ ही केरल CMO ने भी पुलिस को चेताते हुए कहा कि हनान के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया पर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किए जाने पर उसके ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाएगी. 

ख़बरें और भी...

SBI ग्राहकों के लिए आई नई सुविधा ''क्विक ट्रांसफर''

डोकलाम में 2017 के बाद कोई चीनी गतिविधि नहीं- वीके सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -