SBI ग्राहकों के लिए आई नई सुविधा ''क्विक ट्रांसफर''
SBI ग्राहकों के लिए आई नई सुविधा ''क्विक ट्रांसफर''
Share:

नई दिल्ली : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI)  अपने ग्राहकों की मुश्किलें आसान करने के लिए लगातार कदम उठा रहा है.  भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने ऐसी मनी ट्रांसफर सर्विस पेश की है जिसमें ग्राहक को पैसे भेजने के लिए बेनिफिशयरी को जोड़ने की जरूरत नहीं होगी. इस सेवा का नाम ''क्विक ट्रांसफर'' है.

बैंक में नौकरी का सुनहरा अवसर, इस तरह करें आवेदन

एसबीआई के अनुसार जिस खाते में आप पैसे ट्रांसफर करना चाहते हैं. अगर वह एबसीआई में ही है, तो कुछ मिनटों में आपके पैसे ट्रांसफर हो जाएंगे. हालांकि अगर खाता किसी और बैंक में है, तो आप आईएमपीएस और एनईएफटी के विकल्पों का इस्तेमाल कर सकते हैं.यह सेवा बैंक के इंटरनेट पोर्टल ऑनलाइनएसबीआई डॉट इन के क्विकएसबीआई पर उपलब्ध है.

इंडियन बैंक ने निकाली वैकेंसी, 70 हजार रु मिलेगा वेतन

इस सेवा के तहत भारतीय स्टेट बैंक (SBI) आपको बिना बेनेफ‍िश‍ियरी जोड़े पैसे ट्रांसफर करने का मौका देता है. इसके लिए उसने 'क्व‍िक ट्रांसफर' की सुविधा शुरू की है. क ने बताया कि कोशिश करें कि पैसे हमेशा किसी जान पहचान के बेनिफिशयरी को ही ट्रांसफर करें. बता दें कि इसमें ग्राहकों को 25,000 रुपया तक भेजने की ही सुविधा होगी, जिसमें प्रति ट्रांजैक्शंस 10,000 रुपये की लिमिट तय की गई है. अधिक जानकारी के लिए आप एसबीआई की आध‍िकारिक वेबसाइट पर पहुंच सकते हैं.

ख़बरें और भी...

स्टेट बैंक भर्ती : 1 लाख रु वेतन के साथ नौकरी की अपार संभावना

Sbi Prelims Exam : जानिए कब जारी होंगे नतीजें, यहां देखें उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -