चुनाव बाद भारत से बातचीत करने को तैयार है पाकिस्तान

Apr 10 2019 10:11 AM
चुनाव बाद भारत से बातचीत करने को तैयार है पाकिस्तान

इस्लामाबाद : पाक ने फिर एक बयान जारी किया है जिसमें उसने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव बाद भारत में आने वाली नई सरकार से बातचीत करने को तैयार है। पाकिस्तानी मंत्री ने कहा कि वह द्विपक्षीय संबंधों को सामान्य बनाने की दिशा में काम करने के लिए तैयार है। बता दें पिछले कुछ दिनों से भारत और पाक के बीच सबंधों में काफी तनाव रहा है.

एनिमल लवर हैं तो गर्मी की छुट्टी में बच्चों जरूर ले जाएं इन जगहों पर

अभी नहीं है बातचीत के आसार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को कम करने के लिए राजनायिक चैनलों का प्रयोग किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक भारत में चुनाव प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती तब तक बातचीत में प्रगति के कोई आसार नहीं हैं।

इजराइल में चल रहे हैं आम चुनाव, नारा है 'मैं भी चौकीदार'

विदेश मंत्री के बचाव में बोले कुछ ऐसा 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को उम्मीद है कि चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्वक पूरी हो जाएगी और जो भी सरकार सत्ता में आएगी, हम उनके साथ बैठेंगे और देखेंगे कि कैसे चीजें आगे बढ़ सकती हैं।  उनसे जब पाकिस्तानी विदेश मंत्री के भारत के खिलाफ दिए गए बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बचाव करते हुए कहा "मुझे लगता है कि कुरैशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का उल्लेख किया, कि उन्होंने सेना को सभी कार्यों के लिए पूरा अधिकार दिया है। इससे, उन्होंने अनुमान लगाया कि यदि यह अधिकार दिया गया है, तो इसका किसी भी समय दुरुपयोग किया जा सकता है।

भारतीय अर्थयवस्था के लिए आयी अच्छी खबर

क्रिकेट के महाकुंभ के लिए 15 अप्रैल को होगी भारतीय टीम की घोषणा

पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों ने व्हाइट हाउस के सामने किया प्रदर्शन, अपने लिए मांगी अलग जमीन