तमिलनाडु में सभी लोगों को मिलेगी फ्री कोरोना वैक्सीन, सीएम पलानीस्वामी ने किया ऐलान

Oct 22 2020 05:20 PM
तमिलनाडु में सभी लोगों को मिलेगी फ्री कोरोना वैक्सीन, सीएम पलानीस्वामी ने किया ऐलान

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम के पलानीस्वामी ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर गुरुवार को बड़ा एलान किया है।  सीएम के पलानीस्वामी  ने कहा कि जब कोरोना वैक्सीन तैयार हो जाएगी तो सूबे के सभी लोगों को यह मुफ्त मुहैया कराई जाएगी। आपको बता दें कि तमिल नाडु इस तरह का ऐलान करने वाला देश का पहला राज्य बन गया है। 

बता दें कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 10,780 लोगों की जान जा चुकी है। प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण के छह लाख 97 हजार 116 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। इनमें सक्रिय मामलों की तादाद 35,480 है। वहीं, राज्य में छह लाख 50 हजार 856 मरीज अब तक रिकवर हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में तमिलनाडु में इस महामारी की वजह से 39 लोगों की जान गई है।  इससे पहले के पलानीस्वामी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामना दी थी और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना की थी। 

तमिल नाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने शाह को फूलों का गुलदस्ता भी भेजा। उन्होंने कहा कि, 'आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि देश की सेवा के लिए वह आपको उत्तम स्वास्थ्य दे।' 

शेयर मार्केट: आईटी शेयरों में आई भारी गिरावट

अब भारत आ सकते हैं विदेशी नागरिक, सरकार ने हटाई वीजा पर रोक

मोदी सरकार ने किया कर्मचारियों को दिवाली बोनस देने का ऐलान, जानिए किसे मिलेगा लाभ