इस फोटो में पारस की मां संग माहिरा शर्मा आई नजर
इस फोटो में पारस की मां संग माहिरा शर्मा आई नजर
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती को काफी पसंद किया गया था. शो से निकलने के बाद भी पारस-माहिरा की दोस्ती कायम हैं.अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए स्पॉट किए जाते हैं. अब माहिरा की एक तस्वीर बिग बॉस लवर्स के बीच वायरल हो रही है, जिसमें माहिरा को पारस और उनकी मां के साथ देखा जा सकता है. माहिरा की पारस की मां संग बॉन्डिंग देखते ही बनती है. तीनों की ये सेल्फी फोटो टॉक ऑफ द टाउन बन गयी है. इसकी एक अहम वजह भी है. दरअसल, ऐसी कई खबरें सामने आई थीं कि पारस की मां माहिरा को खासा पसंद नहीं करती हैं. लेकिन ये तस्वीर इन सभी खबरों के गलत साबित करती है.

आपको बता दें की जब पारस से मिलने उनकी मां बिग बॉस 13 में आई थीं. तो उन्होंने माहिरा शर्मा को खास अटेंशन नहीं दी थी. वे माहिरा से कुछ नाराज सी दिखाई दी थीं. इसी के बाद से खबरें आने लगीं कि वे माहिरा को पंसद नहीं करती हैं. खैर, इस फोटो ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है.अगर बात करें पारस-माहिरा के बॉन्ड की तो उनकी दोस्ती लगातार मजबूत होती दिख रही है. इसी मद्देनजर उनके रिलेशन में होने की भी अटकलें हैं. लेकिन माहिरा-पारस ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया है. उनके मुताबिक, वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं. पिछले दिनों दोनों का म्यूजिक वीडियो बारिश रिलीज हुआ है.

वहीं इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी. सोशल मीडिया पर #pahira ट्रेंड में रहता है. पारस-माहिरा के साथ में फोटोशूट की भी चर्चा रहती है.उनके हाल ही में कराए गए उनके एक फोटोशूट में फ्रेंडशिप गोल्स साफ नजर आया. दोनों की खट्टी मीठी केमिस्ट्री लोगों का भायी. पारस-माहिरा शो के निकलने के बाद कई बार गेट टुगेदर कर चुके हैं.

सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के बाद रजनीकांत ने कही यह बात

Naagin 4 : शकाला बताएगी बृन्दा को मान्यता की मौत का सच

टीवी की ये लाडली बेटियां कम उम्र में हुई मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -