राजस्थान के बाद यूपी में भी गूंजा 'पद्मावती' का विरोध
राजस्थान के बाद यूपी में भी गूंजा 'पद्मावती' का विरोध
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'पद्मावती' का ट्रेलर पूर्व में ही सोमवार दोपहर को रिलीज कर दिया गया. कुछ घंटों में ही इस ट्रेलर को लाखों लोग ने देख लिया. राजपूतों के शौर्य की गाथा गढ़ती इस फिल्‍म में सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं. ट्रेलर में महाराजा रावल रतन सिंह बने शाहिद ने राजपूत लुक में दर्शकों को चंद मिनटों में ही आकर्षित कर लिया. फिल्म 'पद्मावती' अभी रिलीज भी नहीं हुई है, इससे पहले ही उसका विरोध होना शुरू हो चुका है.

राजस्थान के बाद अब 'पद्मावती' के विरोध की आंच अब यूपी में भी पहुंच गई है. शुक्रवार को अलीगढ़ में क्षत्रिय समाज के लोगों ने 'पद्मावती' पर रोक लगाने के लिए मॉल में घुसकर विरोध प्रदर्शन किया. क्षत्रिय समाज के लोगों ने फिल्म 'पद्मावती' के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की और फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारे लगाए. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना थाना क्वार्सी के एक मॉल की है.

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के लोग रानी पद्मावती के ऊपर बन रही फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोध प्रदर्शन पर उतर आए. हांलाकि फिल्म एक दिसंबर को सिनेमा हॉल में प्रदर्शित होनी है, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही क्षत्रिय समाज रानी पद्मावती के इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहा है, और फिल्म की रिलीज पर बैन लगाने की मांग कर रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब 'नागिन' पर चलेगा 'ब्रह्मास्त्र'

मेरे Birthday पर आप सभी पार्टी का मज़ा लीजियेगा, शाहरुख

अजय ने बच्चों को दिखाई Golmaal Again

सारा का शॉर्ट पैंट में नजर आया सेक्सी LOOK

Movie Review 'रुख' : पिता-पुत्र की एक मार्मिक कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -