आलिया को मिला फिल्मफेयर, सोशल मीडिया पर ट्रोलर बोले- ‘कितने पैसे दिए’
आलिया को मिला फिल्मफेयर, सोशल मीडिया पर ट्रोलर बोले- ‘कितने पैसे दिए’
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने जवानी जानेमन से पर्दे पर कदम रखा है। वही हाल ही में अभिनेत्री को 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में अपनी पहली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड प्राप्त हुआ है। फिल्मफेयर अवॉर्ड का अवार्ड पाकर आलिया इतनी प्रसन्न हैं कि वह ट्रॉफी के साथ डांस करने लगी। किन्तु अभिनेत्री अब ट्रॉफी पाने के पश्चात् ट्रोल हो गई हैं। आलिया को बेस्ट अभिनेत्री डेब्यू के लिए जब से फिल्मफेयर से सम्मानित किया गया है वह फूली नहीं समा रही हैं। उन्होंने अवार्ड के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘वो मेरी है। बेस्ट डेब्यू फीमेल।’ किन्तु आलिया अपने इस पोस्ट के पश्चात् से खूब ट्रोल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

हाल ही में आलिया को फिल्मफेयर प्राप्त होने से प्रशंसकों ने नाराजगी व्यक्त की है। अभिनेत्री ने कहा है कि मैं एक कान से लेकर दूसरे कान तक मुस्कुरा रही हूं। बहुत बहुत शुक्रगुजार हूं। मैं सभी से वादा करती हूं तथा मेहनत करूंगी प्रतिदिन अपना बेस्ट दूंगी तथा सभी को गर्व महसूस करवाऊंगी। आलिया को नहीं पता होगा कि ये पोस्ट उनको कितना भारी पड़ने वाला है।

 

Alaya

वही इस पोस्ट के पश्चात् से आलिया का कमेंट सेक्शन भरा पड़ा है। कई अलग अंदाज में प्रशंसक बोल रहे हैं कि उन्होंने कितने में फिल्मफेयर क्रय किया है। जबकि एक फैन ने कहा है कि आपकी फिल्म आई कब थी। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘हिना खान हैक्ड के माध्यम से डेब्यू करने के लिए अधिक असरदायी दावेदार थी। आलिया तथा ऐश्वर्या ठाकरे के अफेयर की जानकारी आती रहती हैं। दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता है। ऐसे में आलिया ने हाल ही में कहा था कि वह और ऐश्वर्य सिर्फ अच्छे फ्रेंड हैं। हम एक दूसरे को परिवार के माध्यम से से जानते हैं।

'डांस दीवाने' शो पर पहुंची सान्या मल्होत्रा, कोरियाग्राफर धर्मेश को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा

ग्रीन लहंगे में तस्वीर शेयर कर बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन ने जीता फैंस का दिल

सारा अली खान से और इब्राहिम से लेकर इन दिग्गज कलाकारों तक है खास बॉन्ड 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -