'जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो', रणबीर-आलिया की शादी पर बोले संजू बाबा
'जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो', रणबीर-आलिया की शादी पर बोले संजू बाबा
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि वह पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को डेट कर रहे थे। हालाँकि इससे पहले भी कई दफा रणबीर रिलेशनशिप्स में रहे हैं लेकिन बात आगे बढ़ नहीं पाई। वहीं अब जब उनकी बात आगे बढ़ी तो उनकी शादी होने जा रही है। इस समय आलिया और रणबीर की शादी की खबरों पर इंडस्ट्री के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं।

हाल ही में दिग्गज एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी रणबीर की शादी पर रिएक्ट किया है। जी दरअसल जब संजय दत्त से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'क्या वो शादी करने जा रहे?' तो उन्होंने कहा, 'अगर रणबीर शादी करने जा रहे हैं तो मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। आलिया तो मेरे सामने ही पली-बढ़ी है। शादी एक कमिट्मेंट है जो वे आपस में कर रहे हैं। उन्हें उसे अच्छी तरह से निभाना चाहिए। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर खुशी, शांति और गर्व के साथ आगे बढ़ें।' केवल इतना ही नहीं बल्कि संजय दत्त ने रणबीर को एक नसीहत और भी दी।

उन्होंने कहा- 'रणबीर जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो।' आप सभी को बता दें कि संजू बाबा का अंदाज हमेशा से मजाकिया है और वे हमेशा मस्त मिजाज में रहते हैं और सभी संग दोस्ताना संबंध बनाकर रखते हैं। अभिनेता का खुद का जीवन कई सारे उतार-चढ़ाव से भरा रहा है और उनके उस जीवन को स्क्रीन पर उतारने का काम रणबीर कपूर ने किया था। संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर लीड रोल में थे और उनके अभिनय की प्रशंसा हर तरफ हुई और फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

पोते की शादी से पहले जगमगाया राज कपूर का बंगला, बर्तन और फूलों से लदे ट्रक पहुंचे

VIDEO: 'अबे चुप बैठ, उनकी शादी है', रालिया की शादी के सवाल पर बोलीं शिल्पा शेट्टी

बेटे की शादी की खबरों के बीच पैपराजी को देख भड़कीं नीतू कपूर, बोलीं- 'सवाल मत पूछना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -