बेटी की शादी की तैयारियों के बीच दिखे महेश भट्ट, कहा- 'सोलो फोटो के पैसे लगेंगे'
बेटी की शादी की तैयारियों के बीच दिखे महेश भट्ट, कहा- 'सोलो फोटो के पैसे लगेंगे'
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और दोनों की शादी की तैयारियों के बीच मशहूर निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) मीडिया के कैमरे में कैद हुए। जी हाँ, वहीं इस दौरान महेश भट्ट को देखते ही पैपराजी फोटो खींचने लगे और इसी बीच निर्देशक ने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल आलिया भट्ट के पिता और मशहूर निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) कॉमेडियन 'द कपिल शर्मा शो' के सेट के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान महेश भट्ट कुछ लोगों से बात कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी बीच पैपराजी के कहने पर वो कैमरे के सामने आए और फिर कुछ ऐसा कह दिया कि सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल महेश भट्ट ने कैमरे के सामने आते ही पैपराजी ने निर्देशक से कहा- 'सर, सोलो सोलो।' इसके जवाब में महेश भट्ट ने कहा- 'सोलो के अलग पैसे लगेंगे।' वहीं इसके बाद महेश भट्ट कैमरे के सामने खड़े होकर पोज देने लगे। तस्वीरों में महेश भट्ट ब्लैक टी-शर्ट और उसी रंग का ट्राउजर पहने दिखे। आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के शादी की चर्चा हर ओर है।

दोनों के फैंस कब से यह जानना चाह रहे हैं कि ये कपल कब सात फेरे लेगा। आपको बता दें कि शादी की तारीखों को लेकर असमंजस बरकरार है और अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं है। अब तक कभी शादी की तारीख 17 अप्रैल बताई जा रही है तो कभी 14 अप्रैल बताई जा रही है लेकिन जितनी हलचल आरके हाउस के बहार है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि ये शादी होगी जरूर।

'जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो', रणबीर-आलिया की शादी पर बोले संजू बाबा

फोटोग्राफर्स ने नीतू कपूर से पूछा सवाल तो भड़क गई तेजस्वी प्रकाश, कह डाली ये बात

पोते की शादी से पहले जगमगाया राज कपूर का बंगला, बर्तन और फूलों से लदे ट्रक पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -