पोते की शादी से पहले जगमगाया राज कपूर का बंगला, बर्तन और फूलों से लदे ट्रक पहुंचे
पोते की शादी से पहले जगमगाया राज कपूर का बंगला, बर्तन और फूलों से लदे ट्रक पहुंचे
Share:

आज से चार साल पहले शुरू हुआ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का रिश्ता अब शादी में बदलने जा रहा है। जी दरअसल यह कपल अब अपने जीवन के अगले पड़ाव में कदम रखने वाले है। आप सभी को बता दें कि साल की सबसे बड़ी और रॉयल वेडिंग होने जा रही है और इसका हर किसी को इंतजार है। आप सभी को बता दें कि कपूर खानदान के लाडले की शादी की तैयारियां लगभग पूरी होती दिख रही हैं और ऐसा माना जा रहा है 14 अप्रैल को शादी है, हालाँकि इन सभी के बीच पोते की शादी से पहले राज कपूर (Raj Kapoor) का बंगला रोशनी से जगमगा उठा है।

आप देख सकते हैं कृष्णा राज के बंगले की रोशनी से पता चल रहा है कि रणबीर कपूर की शादी की चमक हर किसी का मन खुश करने वाली है। जी दरअसल रोशनी से जगमग बंगला रणबीर-आलिया की शाही शादी की छोटी सी झलक भी दिख रहा है और यह झलक सभी को पसंद आ रही है। आप सभी को बता दें कि रणबीर की शादी के लिए बंगले को बेस्ट तरीके से डेकोरेट करने की कोशिश की गई है। जी हाँ और इन लाइट्स को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐसी डेकोरेशन के लिये कारीगरों ने कितनी मेहनत की होगी।

वहीं दूसरी तरफ कृष्णा राज के बंगले की रोशनी से यह भी दिखाई दे रहा है कि रणबीर कपूर की शादी की चमक हर किसी का मन खुश करने वाली है और शादी बड़ी ग्रेंड होने वाली है। जी दरअसल बर्तन वीडियो वायरल होने के बात फूलों से लदे ट्रक का वीडियो भी सामने आया है और शादी पर बंगले की डेकोरेशन येलो और व्हाइट रंग के फ्लॉवर्स से हो सकती है, ऐसा माना जा रहा है। आप सभी को बता दें कि शादी की खबरों के बीच दूल्हे राजा रणबीर को भी वास्तु के बाहर स्पॉट किया गया। जी दरअसल स्काई ब्लू की शर्ट और ग्रे कलर की हैट लगाये रणबीर पैपराजी से हैलो करते देखे गये और रणबीर को देखने के बाद यह समझ आ गया था कि वह बड़े व्यस्त हैं।

बेटे की शादी की खबरों के बीच पैपराजी को देख भड़कीं नीतू कपूर, बोलीं- 'सवाल मत पूछना'

रणबीर-आलिया की शादी में आएँगे 28 मेहमान, जानिए कब कहां होगा मेहंदी-संगीत फंक्शन

सजने लगा आलिया-रणबीर की शादी का मंडप, रोशनी से जगमगाया RK Studio

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -