एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' से हुआ आलिया भट्ट का पत्ता साफ, ये अभिनेत्री ले सकती है जगह
एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' से हुआ आलिया भट्ट का पत्ता साफ, ये अभिनेत्री ले सकती है जगह
Share:

दक्षिण इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली इन दिनों अपनी अपकमिंग बहुप्रतीक्षित बड़े बजट की मल्टीस्टारर मूवी 'ट्रिपल आर' के चलते निरंतर सुर्खियों में छाए हुए हैं. पिछले दिनों ही एस एस राजामौली ने COVID-19 को मात देकर एक बार फिर मूवी की शूटिंग को पूरी करने की तैयारियों में लगे हुए हैं. इस मूवी में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के दो लोकप्रिय कलाकार जूनियर एनटीआर तथा राम चरण मुख्य किरदार में नजर आएंगे. 

वही यह पहला अवसर है जब एनटीआर तथा राम चरण एक मूवी के लिए साथ काम कर रहे हैं. साथ ही 'बाहुबली' फेम निर्देशक की इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को अहम किरदार के लिए चुना गया है. किन्तु इस बीच आ रही खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. जी हां, सुनने में आ रहा है कि मूवी 'आरआरआर' से आलिया भट्ट का पत्ता कट हो गया है क्योंकि इस फिल्म के लिए शेष फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से डेट्स नहीं निकाल पा रही हैं. 

वही सूत्रों से पता चला है कि राजामौली 'आरआरआर' में अन्तर्राष्ट्रीय स्टार प्रियंका चोपड़ा को आलिया भट्ट का स्थान लेने की योजना बना रहे हैं. इस दौरान 'सड़क 2' को एक करोड़ डिसलाइक मिलने पर केआरके ने कसा तंज, बोले '15 अगस्त सूत्रों का कहना है कि आलिया भट्ट ने पूर्व में ही राजामौली को फिल्म छोड़ने के बारे में अवगत करा दिया था, तथा डायरेक्टर ने रोमांस चरण के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने के लिए लीड अभिनेत्री की खोज आरम्भ कर दी है. यह भी सुनने में आ रहा है कि राजामौली की इस मूवी में राम चरण तथा प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं. हालाँकि अभी कुछ स्पष्ट रूप से निश्चित नहीं हो पाया है.

गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टी

बचपन से ही था शांतनु भाग्यराज को एक्टिंग का शोक

वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीरट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -