नई फिल्म में दिखेगा आलिया भट्ट का धाकड़ अवतार! अनाउंसमेंट वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर हलचल
नई फिल्म में दिखेगा आलिया भट्ट का धाकड़ अवतार! अनाउंसमेंट वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर हलचल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने दर्शकों को अभी तक कई अलग-अलग प्रकार की फिल्में दी हैं। केवल शुगर कैंडी अवतार में आने की जगह उन्होंने अभिनय पर फोकस करते हुए उड़ता 'पंजाब', 'राजी' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्में की हैं। मगर आज से ठीक एक वर्ष पश्चात् आलिया भट्ट की ऐसी फिल्म रिलीज होगी जिसमें आलिया भट्ट एकदम अलग अवतार में दिखाई देगी। आलिया भट्ट का यह अंदाज शायद आज तक उनकी किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिया है और प्रशंसक अभी से इसके लिए उत्साहित हैं।

धर्मा प्रोडक्शन्स ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके प्रशंसकों को इस बारे में बताया है। अनाउंसमेंट वीडियो साझा करते हुए पोस्ट में लिखा गया है कि अपने जिगरे के लिए आलिया भट्ट एक ऐसे हिम्मती अवतार में वापसी करेंगी जैसा कभी नहीं दिखा। फिल्म का डायरेक्शन वसन बाला करेंगे और यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बात करें अनाउंसमेंट वीडियो की तो इसकी शुरुआत होती है राइटर-फिलॉसफर G. K. Chesterton की एक लाइन से, कि हिम्मत के साथ एक विरोधाभास यह है कि इसे रखते हुए इंसान को अपनी जिंदगी के लिए थोड़ा बेपरवाह होना पड़ता है। 

इसके आगे वीडियो में कुछ फैंसी सी विदेशी लोकेशन बताई गई है तथा बैकग्राउंड में आलिया भट्ट की आवाज है। "देख.. देख मुझे। मेरी राखी पहनता है ना तू। तू मेरे प्रोटेक्शन में है। तुझे मैं कुछ भी होने नहीं दूंगी... कभी भी।" तत्पश्चात, स्क्रीन पर आलिया भट्ट का नाम और फिल्म का टाइटल फ्लैश होता है। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है तथा इस अनाउंसमेंट वीडियो को देखकर प्रशंसक अभी से सुपर एक्साइटेड हैं। वीडियो पर कई फैंस ने तरह तरह के कमेंट कर अपना उत्साह व्यक्त किया है।

शादी में जमकर नाचे दूल्हे राजा राघव चड्ढा, CM केजरीवाल-भगवंत मान भी जश्न में हुए शामिल

लग्जरी लाइफ छोड़ इस हालत में नजर आया ये करोड़पति एक्टर, देखकर चौंके फैंस

मुंबई के क्रिकेटर को डेट कर रही है पूजा हेगड़े, जल्द लेगी 7 फेरे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -