मुंबई के क्रिकेटर को डेट कर रही है पूजा हेगड़े, जल्द लेगी 7 फेरे!
मुंबई के क्रिकेटर को डेट कर रही है पूजा हेगड़े, जल्द लेगी 7 फेरे!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगड़े अपने वर्क फ्रंट को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। पूजा हेगड़े Most Eligible Bachelor एवं Jana Gana Mana जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ नागा चैतन्नय के अपोजिट Oka Laila Kosam फिल्म के साथ की थी। बॉलीवुड में उन्हें फेम प्राप्त हुआ ऋतिक रोशन की फिल्म Mohenjo Daro से, किन्तु इन दिनों पूजा अपने वर्क फ्रंट के चलते नहीं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी के कारण ख़बरों में बनी हुई हैं।

सोशल मीडिया पर ऐसा चर्चा है कि पूजा हेगड़े किसी क्रिकेटर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, पूजा मुंबई के एक क्रिकेटर के साथ रिलेशनशिप में हैं तथा शीघ्र ही उसके साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक खबर नहीं है, लेकिन पूजा हेगड़े के प्रशंसक इस खबर के आने के साथ ही यह कयास लगाना शुरू कर चुके हैं कि पूजा का होने वाला बेटर हाफ कौन हो सकता है?

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पूजा हेगड़े का नाम किसी क्रिकेटर के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। इससे पहले भी किसी कर्नाटक बेस्ड क्रिकेटर के साथ पूजा के रिलेशनशिप में होने की खबर आई थी। कहा गया कि यह खिलाड़ी पूजा के भाई की शादी में भी शामिल हुआ था। हालांकि बाद में स्वयं पूजा ने इन खबरों का खंडन किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े की पिछली कुछ फिल्में निरंतर फ्लॉप रही हैं।

मैसूर म्यूजियम में लगा प्रभास का पुतला! देखकर भड़के 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर

मंडप पर सबके सामने परिणीति चोपड़ा ने कर दी ऐसी हरकत, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

नई दुल्हन को थामे दिखे राघव चड्ढा, नए अवतार ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -