बीच में ही थम गई वरुण-आलिया की 'कलंक'

बीच में ही थम गई वरुण-आलिया की 'कलंक'

हिंदी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली बॉलवुड की सुपरहिट जोड़ी अभिनेता वरुण धवन एंड आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. खबरों की माने तो वरुण और आलिया इन दिनों फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त थे लेकिन हाल ही में खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

बताया जा रहा है कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई के अंधेरी के चित्रकूट ग्राउंड में चल रही थी. लेकिन अचानक हुई भारी बारिश के करण कलंक' की शूटिंग 15 दिन के लिए टल गई है. सूत्रों के मुताबिक़ बारिश की वजह इस फिल्म के सेट का आधा हिस्सा टूट गया है जिसके चलते शूटिंग को बीच में ही रोकनी पड़ी.

बता दें कि इस फिल्म को हिट प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियोज, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे हैं. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले हैं.

पिछले दिनों इस फिल्म से माधुरी दीक्षित की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुई थी जिसमें माधुरी अपने पुराने अंदाज़ में दिखाई दें रही थी. यही नहीं बल्कि इन तस्वीरों में माधुरी का अंदाज़ बेहद ही कातिलाना था. बताया जा रहा है कि कलंक के सेट का जल्द ही पुनर्निर्माण किया जाएगा. ये फिल्म 19 अप्रैल, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

कन्फ्यूजन से भरा हुआ 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर

जाह्नवी- ईशान बने बॉक्स ऑफिस शहंशाह

'टाइगर' और 'संजू' के बीच छिड़ी जंग

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?