कन्फ्यूजन से भरा हुआ 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर
कन्फ्यूजन से भरा हुआ 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड में 'दबंग गर्ल' के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. डायना पेंटी स्टारर 2016 में आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' बनकर तैयार है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

फिल्म हैप्पी भाग जाएगी में सिर्फ डायना थी अब इसके सीक्वल में आपको खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी. फिल्म में डायना हरप्रीत कौर की भूमिका में हैं जबकि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नवप्रीत कौर के किरदार में हैं. ख़ास बात यह है कि ट्रेलर को देखने के बाद आप कन्फ्यूजन से भर जाओगे क्योंकि इस फिल्म के ट्रेलर में आपको मौज-मस्ती और सिर्फ हंसी का तड़का देखने को मिलेगा.

दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा हैं 'धड़क' का क्रेज

बता दें कि 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में अली फैजल, जिम्मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा, मोमल शेख जैसे स्टार्स होंगे इसके अलावा भी अपारशक्ति खुराना और जस्सी गिल भी अहम रोल में दिखाई देंगे. फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी.

Genius Trailer : 17 साल बाद 'जीनियस' बनकर लौटे सनी पाजी के बेटे

खास बात यह है कि हैप्पी भाग जाएगी बॉक्स पर सफल साबित हुई थी अब फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' बॉक्स ऑफिस पर कितना सफल हो पाती है ये तो वक्त ही बताएगा. खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग मलेशिया की खूबसूरत जगहों पर की गई हैं. बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाली हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

जाह्नवी- ईशान बने बॉक्स ऑफिस शहंशाह

'टाइगर' और 'संजू' के बीच छिड़ी जंग

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -