जाह्नवी- ईशान बने बॉक्स ऑफिस शहंशाह

जाह्नवी- ईशान बने बॉक्स ऑफिस शहंशाह

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' दर्शकों को खूब भा रही हैं, यही नहीं बल्कि यह फिल्म अपने रिलीज के पहले दिन से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर छायी हुई हैं. 20 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म धड़क की कमाई की पकड़ अपने 5वें दिन भी कायम है. फिल्म में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भूमिका मुख्य भूमिका में हैं.

धड़क ने अपने पहले दिन शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को कलेक्शन 13.92 करोड़ और सोमवार के कलेक्शन 5.52 करोड़ और मंगलवार को 5 करोड़ रहा. मतलब अब तक धड़क' का कुल कलेक्शन 44.17 करोड़ हो चुका है. ख़ास बात यह है कि जल्द ही अभिनेता संजय दत्त की फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर' सिनेमाघरों पर कब्जा करने वाली हैं.

ऐसे में साफ़ है कि ईशान और जाह्नवी के पास आने वाले सिर्फ 2 दिन हैं. हालांकि ये तो फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर' रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म धड़क की कमाई पर इसका कितना असर पड़ता हैं, फिलहाल धड़क की कमाई जारी है, इस फिल्मों को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है जबकि विदेश में 'धड़क' को 556 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया हैं. इस फिल्म के जरिये जाह्नवी ने बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा हैं जबकि ईशान खट्टर फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के जरिये अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की हैं.

ये भी पढ़े

'टाइगर' और 'संजू' के बीच छिड़ी जंग

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर

Genius Trailer : 17 साल बाद 'जीनियस' बनकर लौटे सनी पाजी के बेटे

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?