आलिया भट्ट ने वरुण धवन के लिए गाया उनका ही लिखा गाना..
आलिया भट्ट ने वरुण धवन के लिए गाया उनका ही लिखा गाना..
Share:

पिछले कुछ दिनों में आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'कलंक' का जमकर प्रमोशन किया. इन प्रमोशलनल इवेंट्स में आलिया और वरुण ने जमकर मस्ती भी की. ये दोनों हमेशा ही एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं. इन दोनों की जोड़ी भी फैंस को काफी पसंद आती है. वहीं 'कलंक' को प्रमोट करते हुए आलिया और वरुण कई शहरों में जाने के अलावा कई रिऐलिटी टीवी शोज में भी शामिल हुए. इसी दौरान आलिया ने सिंगिंग रिऐलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में अपने सिंगिंग स्किल्स भी दिखाए. 

ये देखकर तो लगता है कि आलिया में ढेर सारा टैलेंट भरा है. इसके पहले भी आलिया ने कई फिल्मों में गाना गाया है. इसके बाद इससे पहले आलिया अपनी फिल्म 'हाईवे' में 'सूहा साहा' गाने में अपनी आवाज दे चुकी हैं. इसके अलावा 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' के गाने 'समझावां' के एक वर्जन में भी आलिया ने अपनी आवाज दी थी. इस म्यूजिक शो में आलिया ने बताया कि 15 मार्च को उनके जन्मदिन के दिन वरुण ने उनसे 3 घंटे सिंगिंगकरवाई थी. 

इसके बाद आलिया ने यह भी बताया कि वरुण ने उसी समय एक गाना 'कितने दिनों के बाद, आया तू मुझको याद' भी लिखा था और उसे आलिया ने गाया था. जब आलिया से इस गाने को गुनगुनाने के लिए कहा गया तो उन्होंने ऐसा भी तुरंत किया. बात केवल यहीं तक नहीं रुकी. वरुण के कहने पर आलिया ने फिल्म 'लव स्टोरी' का गाना 'याद आ रही है' भी गाकर सुनाया. यानि आप समझ ही सकते हैं कि आलिया में कितना टैलेंट है. 

गर्माया 'मेंटल है क्या' विवाद, अब कंगना की बहन ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड में आयुष्मान ने पूरे किए 7 साल, भावुक होकर कही यह बात

BLANK के डायरेक्टर का खुलासा, सनी देओल के साथ काम करने में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -