गर्माया 'मेंटल है क्या' विवाद, अब कंगना की बहन ने दिया करारा जवाब

Apr 21 2019 11:04 AM
गर्माया 'मेंटल है क्या' विवाद, अब कंगना की बहन ने दिया करारा जवाब

अभिनेत्री कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म के नए पोस्टर्स रिलीज होने के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और इंडियन साइकिएट्रिक सोसाइटी ने फिल्म के पोस्टर्स और इसके टाइटल की निंदा भी क्र डाली है. सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी को इस बारे में एक रिपोर्ट भी भेजी है जिस पर एक्शन भी लिया जा सकता है. इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण के The Live Love Laugh Foundation ने फिल्म के मेकर्स से ट्विट कर कहा है कि वे अपनी जिम्मेदारी को समझें.

आपको बता दें कि अब इस मामले पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने जवाब दिया. रंगोली ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, "कंगना की इजाजत से मैं उसकी कहानी साझा कर रही हूं. 2 साल पहले उसके एक्स ने अपने पूरे नेपोटिज्म गैंग के साथ उस पर हमला किया था, ताकि उसे सबके सामने जलील और निंदित किया जा सकें... उसे मेंटल और उल्टी चलने वाली कहा गया था."

रंगोली ने आगे लिखा कि, "बेहिसाब जोक्स और मीम्स बनाए गए ताकि उसकी बेइज्जती आसानी से की जा सके, लेकिन जलील महसूस करने की बजाए कंगना ने लड़ाई लड़ने का फैसला जारी रखा और मेंटल है क्या पूर्वधारणा वाले लोगों के विरुद्ध वो कहानी है जो कंगना ने उन दो सालों में महसूस की." आपको जानकारी के लिए बता दें कि मेंटल है क्या एक ड्रामा मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी द्वार ाकिया जा रहा है. 

 

नहीं रही हॉलीवुड की यह मशहूर हस्ती, 92 साल की उम्र में कहा अलविदा

वायरल हो रही 'उरी' एक्टर की ये क्यूट फोटो..

इमरान हाश्मी ने शेयर किया अपने बेटे का प्यारा सा वीडियो, पियानो बजाते आये नज़र

स्कूल ड्रेस में नज़र आई दीपिका पादुकोण, वायरल हो रही वीडियो