बॉलीवुड में आयुष्मान ने पूरे किए 7 साल, भावुक होकर कही यह बात
बॉलीवुड में आयुष्मान ने पूरे किए 7 साल, भावुक होकर कही यह बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में विक्की डोनर फिल्म से अपना करियर शुरू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित रही थी. इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. साल 2018 में ही आयुष्मान की बधाई हो और अंधाधुन फिल्म बड़ी हिट हुई थी. खास बता यह है कि अंधाधुन भारत से ज्यादा चीन में कमाई कर रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि विक्की डोनर फिल्म में आयुष्मान ने स्पर्म डोनर का रोल प्ले किया था और इसे काफी पसंद किया गया था. 

अब आयुष्मान अपनी पहली फिल्म के 7 साल पूरे होने पर कहा, इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मुझे एक एक्टर का आकार इसी ने दिया है. हाल ही में अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "आपकी पहली फिल्म हमेशा खास रहती है और विक्की डोनर ने मुझे इतना प्यार दिया है कि मैं फिल्म का और इसके निर्देशक शूजित सरकार का हमेशा आभारी रहूंगा. इससे मेरे फिल्मी करियर की शुरुआत हुई और मुझे इससे काफी कुछ सीखने को मिला है .

आयुष्मान ने आगे साक्षात्कार में कहा कि इस फिल्म ने मुझे जैसे आउटसाइडर को फिल्म जगत में बड़ा सपना देखने का आत्मविश्वास दिया.'' साथ ही आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया था. अभिनेता ने बॉलीवुड में वि‍क्की डोनर के बाद लगातार कई ह‍िट फिल्में दी हैं और श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी उनकी फिल्म अंधाधुन चीन में तूफानी कमाई कर रही है. इस थ्रिलर फिल्म ने जहां भारतीय बाजार में 92 करोड़ कमाने में 49 दिन लगा दिए थे, वहीं चीन में तीसरे वीकेंड तक फिल्म ने 237 करोड़ कमाकर हर क्सिई को स्तब्ध कर दिया है. 

Box office collection : अंधाधुन ने किया चीनी दर्शकों के दिल पर राज

Article 15 : आयुष्मान ने पूरी की शूटिंग, पुलिस के किरदार में आएंगे नज़र

Box office collection : चीन के बॉक्स ऑफिस पर जमकर छा रही है अंधाधुन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -