BLANK के डायरेक्टर का खुलासा, सनी देओल के साथ काम करने में...'
BLANK के डायरेक्टर का खुलासा, सनी देओल के साथ काम करने में...'
Share:

अभिनेता सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ब्लैंक है, जो कि 3 मई को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म से बेहजाद खंबाटा डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं, साथ ही इसी फिल्म से सुपरस्टार अक्षय कुमार के साले करण कपाड़िया भी अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल एक कॉप का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं करण इस फिल्म में 

बेहजाद ने इस फिल्म को लेकर बताया कि फिल्म के लिए सनी पहली पसंद थे.  अपनी पहली फिल्म में सनी जैसे एक्टर को डायरेक्ट करना मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा है. हाल ही में बेहजाद खंबाटा न एक साक्षात्कार में कहा कि ''हमने फिल्म की कहानी लिखना शुरू की थी और जब इस दौरान ATS चीफ के कैरेक्टर को डेवलप किया जा रहा है तो एकदम से फील हुआ कि इस किरदार को सनी देओल ही कर सकते हैं. हमने कभी नहीं सोचा था कि सनी हमारी फिल्म का हिस्सा बन जाएंगे. 

आगे निर्देशक ने कहा कि सनी देओल की पर्सनैलिटी, बॉडी लैंग्वेज और एक्सप्रेशन एक कॉप के रोल के लिए फिट है.'' सनी के साथ शूटिंग करने के दौरान वे बहुत दवाब में रहते थे. जब हम मुंबई के बाहर फिल्म शूट कर रहे थे तो सनी के फैन्स उन्हें देखने के लिए सेट के आस पास उमड़ पड़ते थे, जिससे हमें शूटिंग करने में समस्या भी होती थी. साथ हे आपको इस बात की जानकारी दे दें कि बेहजाद ने अक्षय कुमार की फिल्म बॉस और अजहर जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. 

वायरल हो रही 'उरी' एक्टर की ये क्यूट फोटो..

स्कूल ड्रेस में नज़र आई दीपिका पादुकोण, वायरल हो रही वीडियो

माँ के बर्थडे कुछ ऐसा है कपूर सिस्टर्स का प्लान

बहन को छोड़ अजय देवगन के सपोर्ट में आई इशिता, कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -