आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आने वाले दिनों में ब्रह्मास्त्र  गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और सड़क 2 जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली है. यानी वरह 2020 में आलिया भट्ट की चार बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है. इस बीच आलिया भट्ट के बेहद हॉट फोटो और सेक्सी फोटो भी वायरल होते रहते हैं. फैंस भी हमेशा की तरह आलिया के खूबसूरत लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कई फोटो शेयर की है. फोटो में आलिया पिंक और ग्रे कलर के लंहगे में दिखाई दे रही है. ज्वेलरी के रूप में उन्होंने सिर्फ मांग टीका लगाया हुआ है. सिंपल मेकअप और छोटी सी ग्रीन कलर की बिंदी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. इस नए लुक में आलिया ने कई फोटोज शेयर की है. आलिया का ये नया खूबसूरत लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि आलिया हाल ही में रणबीर कपूर के कजन ब्रदर अरमान जैन के रिसेप्सन में शामिल हुई थी. रिस्पेशन में आलिया ने इसी लुक को फॉलो किया था. रिस्पेशन में भी आलिया के इस खूबसूरत लुक को देख सभी की निगाहें उनपर ही टिकी रह गई.  रिस्पेशन में आलिया रणबीर कपूर के साथ नजर आई. इसके साथ ही आलिया ने नीतू कपूर, करीना कपूर,करिश्मा और पूरे कपूर फैमली के साथ नजर आई.  कपूर फैमली के साथ आलिया की नजदीकियों को देख आलिया और रणबीर के शादी की खबरें भी तेज हो गई है. आलिया ने 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत  की थी. कम वक्त में ही आलिया ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन और हिट फिल्में दी. आज आलिया फैंस से लेकर डायरेक्टर्स की भी पहली पसंद है. इसके साथ ही वह कमाई के मामले में अन्य एक्ट्रेस से आगे हैं. 

इस मॉडल संग रिश्ते पर बोले आदित्य, कहा - 'इस बात को राज ही रहने...'

कार्तिक आर्यन और सारा ने की गुजराती में बात, ये वीडियो देख आप भीं अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

जब आपस में टकराई सलमान खान और अर्जुन कपूर की कार, जानिये फिर क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -