जब आपस में टकराई सलमान खान और अर्जुन कपूर की कार, जानिये फिर क्या हुआ

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान और अर्जुन कपूर के बीच एक दिलचस्प घटना हुई। इसके अलावा दोनों अभिनेताओं की कार एक रेड लाइट पर आमने-सामने आ गई। वही याद रहे कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर के बाद से दोनों के रिश्ते बेहद तल्ख हैं। इसके साथ ही सलमान खान और अर्जुन कपूर के बीच चल रहा कोल्ड वॉर काफी पुराना है। वही सलमान खान ने ही अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म इश्कबाज के वक्त उन्हें मेंटोर किया था। वही पर बाद में सलमान खान के भाई अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से अर्जुन कपूर का अफेयर शुरू हो गया।

 आपकी जानकारी के लिए बता दें की याद रहे कि अर्जुन कपूर इससे पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को भी डेट कर चुके हैं। ये कई साल पहले की बात है। तब अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था। इसके अलावा सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में इग्नोर किया-सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में सलमान खान और अर्जुन कपूर एक-दूसरे के करीब से गुजरे थे, परन्तु सलमान ने अर्जुन को इग्नोर कर दिया। कल मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और अर्जुन कपूर की कार एक रेड लाइट पर एक-दूसरे के आगे आ गई ।

 दोनों अभिनेताओं के ड्राइवर ने एक दूसरे को विश किया। पर दोनों के साहब पीछे बैठे रहे। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने अर्जुन को देखा था, परन्तु  अर्जुन की नजर उन पर नहीं पड़ी। रेड लाइट पर मौजूद लोगों के लिए अर्जुन और सलमान को सात देखना काफी दिलचस्प रहा। वही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ दिखे-अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बात करें तो दोनों कल शाम अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे। इसके अलावा अर्जुन ओलिव ग्रीन वेलवेट शेरवानी में नजर आए। वहीं मलाइका ने लाल साड़ी पहन रखी थी।

10 साल फिल्मो से दूर थी सुष्मिता सेन, अब करेगी डिजिटल डेब्यू

दिशा पाटनी धोनी या कोहली की नहीं बल्कि इस क्रिकेटर की है फैन

तीन अलग-अलग लुक के साथ आमिर खान लाल सिंह चड्ढा को करेंगे पूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -