कार्तिक आर्यन और सारा ने की गुजराती में बात, ये वीडियो देख आप भीं अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे
कार्तिक आर्यन और सारा ने की गुजराती में बात, ये वीडियो देख आप भीं अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त सबसे अधिक चर्चित जोड़ी कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की है. दोनों फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म को हर तरह से लोकप्रिय बनाने के लिए दोनों हर पैंतरा अपना रहे हैं. कभी विडियो के जरिए तो कभी फोटो शेयर कर. अब सारा अली खान और कार्तिक के फैन ग्रुप द्वारा नया विडियो शेयर किया गया है. इस विडियो में दोनों गुजराती में बोले हैं और पक्का है कि इसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, इम्तियाज अली की यह फिल्म काफी सुर्ख़ियों में है. इस फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी हिट भी हो गए हैं. बड़े पर्दे पर पहली बार कार्तिक और सारा साथ दिखाई देने वाले हैं, इसे लेकर भी फैंस उत्साहित हैं. अब फिल्म का प्रमोशन जबरदस्त तरीके से किया जा रहा है.

कार्तिक और सारा सोशल मीडिया के जरिए भी खुद को और फिल्म को चर्चा में बनाए रखने में कामयाब हैं. नए विडियो में कार्तिक पूछ रहे हैं, 'सारा हम कहां जा रहे हैं. ' इस पर सारा कहती हैं, 'कहीं नहीं.... ' कार्तिक फिर पूछते हैं- 'कल कहां जा रहे हैं?' सारा हंसते हुए कहती हैं- 'कल को भी मालूम नहीं. ' कार्तिक आर्यन कहते हैं- 'नींद आ रही है...इसलिए आज...कल ये हो रहा...वैसे आज कहां जा रहे हैं.... ' तब सारा कहती हैं, हम कहीं जा रहे हैं तो कार्तिक कहते हैं...हां अहमदाबाद जा रहे हैं'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके बाद दोनों गुजराती में बोलने की कोशिश करते हैं. कार्तिक कहते हैं, सारा छे.... फिर दोनों हंस पड़ते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म को चर्चा में डालने के लिए दोनों मस्ती वाले विडियो और फोटो बीच-बीच में शेयर करते रहते हैं. पिछले दिनों स्कूल के दिनों का एक विडियो कार्तिक ने शेयर किया था. इससे पहले दोनो ने एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में सारा और कार्तिक सीढ़ियों पर चढ़ते दिखाई दे रहे हैं और दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है.  

जब आपस में टकराई सलमान खान और अर्जुन कपूर की कार, जानिये फिर क्या हुआ

जानिये हवा सिंह' के बारे में पूरी डिटेल, जिनपर बन रही है बायोपिक

10 साल फिल्मो से दूर थी सुष्मिता सेन, अब करेगी डिजिटल डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -