इस मॉडल संग रिश्ते पर बोले आदित्य, कहा - 'इस बात को राज ही रहने...'
इस मॉडल संग रिश्ते पर बोले आदित्य, कहा - 'इस बात को राज ही रहने...'
Share:

बॉलीवुड में स्टार्स अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर काफी अलर्ट रहते हैं और अक्सर इस पर चर्चा करने से बचते भी रहते हैं. बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से तारा सुतारिया-आदार जैन और कार्तिक आर्यन-सारा अली खान जैसे स्टार्स के रिलेशनशिप की चर्चा होती रही है लेकिन इन दोनों ही स्टार कपल्स ने इस मामले में साफगोई से अपनी बात नहीं रखी है. पिछले कुछ वक्त में आदित्य रॉय कपूर और मॉडल दीवा धवन के अफेयर की खबरें भी सामने आती रही हैं लेकिन दोनों सेलेब्स ने इस मामले में चुप्पी साध रखी हुई है. दोनों सितारे एक रेस्टोरेंट में भी साथ देखे गए थे और आदित्य ने मीडिया को बताया था कि वे दोनों एक ही जिम में वर्कआउट करते हैं.

आदित्य अपनी फिल्म मलंग को लेकर भी काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर सवाल किया गया. उन्होंने इस बारे में हंसते हुए कहा, इस बात को राज ही रहने दीजिए कि मैं सिंगल हूं या नहीं.  जहां तक दीवा की बात है, तो मुझे लगता है कि डिनर पर हमारी मीटिंग को कुछ ज्यादा ही तूल दिया जा रहा है और हम दोनों ने ही इन अफवाहों को नकारा है. उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, मेरी शादी की खबरों की रिपोर्ट्स के बाद मेरी मां ने मुझसे पूछा था कि क्या कुछ ऐसा है जो मुझे जानने की जरुरत है? मैंने उन्हें कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है. दीवा और मैं कुछ समय से दोस्त हैं लेकिन इसके अलावा कुछ नहीं है.

आदित्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म मलंग 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारे नजर आएंगे. मोहित सूरी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की टक्कर तेलुगू फिल्म जानू से होगी. साउथ स्टार समंथा फिल्म जानू में लीड रोल निभा रही हैं. आदित्य मलंग के अलावा अपनी फिल्म सड़क 2 को लेकर भी चर्चा में हैं. संजय दत्त, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट जैसे सितारे इस फिल्म में काम कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ ही महेश भट्ट लगभग दो दशक बाद डायरेक्शन के क्षेत्र में कमबैक कर रहे हैं. उन्होंने साल 1999 में कारतूस फिल्म का निर्देशन किया था.

जब आपस में टकराई सलमान खान और अर्जुन कपूर की कार, जानिये फिर क्या हुआ

जानिये हवा सिंह' के बारे में पूरी डिटेल, जिनपर बन रही है बायोपिक

10 साल फिल्मो से दूर थी सुष्मिता सेन, अब करेगी डिजिटल डेब्यू 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -