प्यार के पचड़े में फंस कर आलिया का हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड में इन दिनों तो एक नए लव बर्ड्स की चर्चाए हो रही हैं. हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जो इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में दीवाने हैं. आलिया और रणबीर मीडिया से बातचीत के दौरान अपने रिश्ते के बारे में खुलासा भी कर चुके हैं. इन दिनों तो दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा हैं. लेकिन हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा खुलासा कर दिया जिसे सुनकर तो शायद रणबीर को भी बुरा लग सकता हैं.

जब आलिया से रणबीर से रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसी बात कही जिसे सुनकर आलिया के फैंस के साथ-साथ रणबीर का भी दिल टूट जाएगा. आलिया ने कहा कि, सच्चाई से वो कभी भी प्रभावित नहीं होती हैं बिलकुल वैसे ही जैसे उन्हें झूठ प्रभावित नहीं करता हैं. रणबीर के साथ लिंकअप की ख़बरों पर आलिया ने कहा कि उनपर ऐसी खबरे कोई असर नहीं करती हैं. वो लोग अब इन सभी चीज़ो के आदि हो गए हैं. कई लोग आते हैं और उनके बारे में बहुत कुछ कह जाते हैं लेकिन उन्हें इसका कोई फर्क नहीं पड़ता हैं.

वैसे आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर को अपने बचपन का क्रश भी बताया था वही रणबीर ने भी आलिया के साथ अपने रिश्ते पर कहा था कि, उनका रिश्ता अभी नया-नया हैं और इसलिए उन्हें थोड़ा और समय चाहिए. शादी की बात पर रणबीर ने कहा था कि, वो जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. अब देखना तो ये हैं कि आलिया के इस बयान पर रणबीर क्या रिएक्शन देते हैं.

विराट-अनुष्का फंसे मुसीबत के घेरे में, मिला कानूनी नोटिस

रणबीर से अपने रिश्ते पर आलिया ने दिया शॉकिंग जवाब

अपने सुपरहिट गाने पर डांस कर सलमान जैकलीन ने लगाई आग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -