रणबीर से अपने रिश्ते पर आलिया ने दिया शॉकिंग जवाब
रणबीर से अपने रिश्ते पर आलिया ने दिया शॉकिंग जवाब
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार की हवाएं चल रही हैं. हर कोई अपने अपने प्यार के साथ समय बिता रहा है और खूब चर्चाओं में बना हुआ है. ऐसे ही अभी प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस बने हुए है इनके अलावा जिनका प्यार परवान चढ़ रहा है वो है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. जी हाँ, सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं अभी ये दोनों. जहाँ रणबीर आलिया से अपने रिश्ते को स्वीकार कर रहे हैं वहीं आलिया भट्ट इन अफवाहों से दूर रहती हैं. अभी हाल ही में आलिया ने ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर कोई चौंक जायेगा. आइये हम आपको बता देते हैं क्या कहा आलिया ने.

दरअसल, अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बयान दिया है जिससे सभी एक दिल टूट सकता है. आलिया ने कहा- ''सच्चाई से मैं कभी भी परेशान नहीं होती, ठीक उसी तरह जैसे झूठ मुझे प्रभावित नहीं करता. लिंकअप की खबरें लोगों के साथ मेरे रिश्ते पर कोई असर नहीं डालती. हम लोग इन चीजों के आदी होते है. बहुत लोग आपके बारे में बहुत कुछ कहते हैं लेकिन आपको उससे प्रभावित नहीं होना चाहिए.'' 

अपने इसी बयान पर आलिया ने ये बता दिया है रणबीर के साथ उनके रिश्ते को लेकर क्या अफवाहें उड़ रही हैं उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. लोग क्या कहते हैं और क्या सोचते हैं वो इस पर ध्यान नहीं देती. अगर किसी के साथ उनका रिश्ता है उस पर किसी के बोलने से कोई फर्क नहीं पड़ता. इससे उन्होंने ये भी साबित किया है रणबीर से उनका रिश्ता बेकरार है, किसी के कुछ भी कहने से उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं और तभी से इन दोनों के अफेयर की चर्चा बनी हुई है. कुछ दिनों पहले ने अपनी शादी की बात पर कई खुलासे किया हैं. अब आगे देखना होगा क्या होता है.

अपने सुपरहिट गाने पर डांस कर सलमान जैकलीन ने लगाई आग

ये क्या.. डेढ़ महीने में ही प्रेग्नेंट हुई सोनम !

इस फिल्म में भल्ला देव से फाइट करेंगे वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -