अपने सुपरहिट गाने पर डांस कर सलमान जैकलीन ने लगाई आग
अपने सुपरहिट गाने पर डांस कर सलमान जैकलीन ने लगाई आग
Share:

50 की उम्र में भी सलमान खान अब भी एनर्जेटिक बने हुए हैं. उनकी एक्टिंग और डांस को देखकर तो यही लगता है कि अभी कई और साल बॉलवुड में धमाल मचाएंगे. आपने हाल ही में इन्हें 'रेस 3' में देखा है जिसमें उनकी एक्टिंग जबरदस्त रही. इसके बाद उन्होंने इसका प्रमोशन भी किया जिसमें वो और भी युवा बने हुए हैं. इसके बाद आप सलमान का डांस भी देख सकते हैं जो हाल ही में वायरल हुआ है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स बटोर रहा है.

दरअसल, सलमान खान आजकल अपने 'दबंग' टूर पर चल रहे हैं जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस भी उनका साथ दे रही हैं. आपको बता दें, सलमान  का ये टूर कई सालों से चल रहा है और इससे उनके फैंस को ढेर सारा प्यार भी मिलता है. इसी टूर का एक वीडियो सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान खान जैकलीन के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में वो जैकलीन के साथ 'किक' फिल्म के गाने 'जुम्मे की रात है' और डांस कर रहे हैं.

आपको याद ही होगा जैकलीन और सलमान ने इस फिल्म में साथ काम किया था और इस गाने पर डांस किया था. इसके बाद दोनों ने बहुत समय बाद साथ डांस किया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसके बाद 'किक' का दूसरा सीक्वल भी बनने जा रहा है जिसमें फिर से ये दोनों साथ देखने को मिलेंगे.

ये क्या.. डेढ़ महीने में ही प्रेग्नेंट हुई सोनम !

टॉपलेस हो पूनम पांडेय ने ऐसे खुद को दिखाया फिट

Video : 90 के दशक की फिल्मों में भी होती थी नग्नता और अश्लीलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -