विराट-अनुष्का फंसे मुसीबत के घेरे में, मिला कानूनी नोटिस
विराट-अनुष्का फंसे मुसीबत के घेरे में, मिला कानूनी नोटिस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का कुछ दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो एक कार सवार आदमी को कचरा फेकने के लिए फटकार लगते हुई नजर आ रही थी. अनुष्का के इस वीडियो को उनके पति विराट कोहली ने ही शेयर किया था. सोशल मीडिया पर अनुष्का का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा था और हर कोई अनुष्का की इस नई पहल की तारीफ भी कर रहा था. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा अरहान सिंह नाम के एक शख्स को फटकार लगाती हुई नजर आ रही थी. लेकिन अब अरहान ने अनुष्का और विराट से बदला लेने के लिए उन्हें एक नोटिस भेज दिया हैं.

अरहान ने मीडिया से बातचीत में ये भी कहा कि, उन्हें तो बस अब इस मामले में अनुष्का और विराट का जवाब चाहिए. हालाँकि इस नोटिस पर अब तक अनुष्का और विराट की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं. वैसे अनुष्का और विराट द्वारा इस वीडियो को शेयर करने के बाद अरहान ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट भी लिखा था जिसमे उन्होंने अनुष्का को फटकार लगाई थी. अरहान ने अपने पोस्ट में लिखा था कि- 'डिस्क्लेमर: अपने इस पोस्ट से मुझे शोहरत पाने की कोई इच्छा नहीं है.'

अरहान ने आगे लिखा था कि, उन्होंने कार ड्राइव करते हुए एक छोटा सा प्लास्टिक का टुकड़ा बाहर फेंक दिया था जिसके बाद पास से ही गुजर रही एक कार की खिड़की नीचे होती हैं और उसमे से अनुष्का शर्मा एक सड़कछाप व्यक्ति से जैसे उन्हें चिल्लाती हैं. अरहान ने इस दौरान अपनी लापरवाही के लिए माफ़ी भी मांगी लेकिन उन्होंने आगे ये भी कहा कि अनुष्का को बोलने की तहजीब होनी चाहिए. खैर अब देखना तो ये हैं कि अनुष्का और विराट इस नोटिस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

अनुष्का से जुदा होते ही रोने लगे विराट, प्यार से लगा लिया पत्नी को गले

अनुष्का ने जिसे डांटा वो निकला फिल्म इंडस्ट्री का पहुंचा हुआ शख्स

अनुष्का शर्मा का मुरीद हुआ मोदी का ये मंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -