Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर
Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर
Share:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में वेस्ट चल रहे हैं. इसी के साथ वो कई और फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं जिसकी जानकारी वो अक्सर देते रहते हैं. आपको बता दें, वरुण को हम उनकी अगली अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. तो आइये हम आपको बता देते हैं इस फिल्म का पहला पोस्टर जो हाल ही सामने आया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जहां फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वहीं वरुण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन मेड पोस्टर कलंक का शेयर किया है. पोस्टर में आप आलिया और वरुण, माधुरी और संजय, सोनाक्षी और आदित्य की तीन जोड़ी देख सकते हैं. लेकिन आप देख सकते हैं इस पोस्टर में हर एक्टर का आधा चेहरा ही नज़र आ रहा है. इसके अलावा पोस्टर में इन सभी कलाकारों के शाही अवतार भी देखे जा सकते हैं. 

इसी के साथ बता दें, शेयर किया गया ‘कलंक’ को 1940 के दशक की कहानी पर बनाया गया है, माधुरी एक दरबारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म में आप चौथी बार वरुण को आलिया को साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखेंगे. साल 2012 में इस जोड़ी ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाया जा रहा है और इसे 19 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना है. फ़िलहाल इस फिल्म का इंतज़ार करें.

‘खानदानी शफाखाना’ में सबसे अलग किरदार में नज़र आने वाली है सोनाक्षी

एक बार फिर एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग स्क्रीन पर नजर आएंगी आलिया भट्ट

Street Dancer 3D : वरुण धवन ने दिखाए अपने 8 पैक एब्स, शेयर की हॉट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -