पार्टी में सलमान खान-बॉबी देओल ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस वीडियो वायरल
पार्टी में सलमान खान-बॉबी देओल ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस वीडियो वायरल
Share:

सलमान खान और बॉबी देओल जल्द ही पर्दे पर एक बार फिर दस्तक देने वाले हैं. बता दें ये दोनों एक्टर फिल्म रेस 3 में साथ काम कर चुके हैं. आपको बता दें यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. भले ही इस फिल्म को क्रिटिक्स ने नहीं सराहा लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान और बॉबी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा हैं.

सल्लू मियां अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग मैच को सेलिब्रेट करने के लिए सोहेल खान के खान के पास पहुंचे थे. जब मैच खत्म हो गया तो उन्हपने पार्टी कि और इस दौरान सलमान और बॉबी अपने डांस मूव दिखाते नजर आए. वीडियो में रितेश देशमुख, साकिब सलीम बादशाह के साथ अन्य नजर आ रहे हैं. भाईजान ने कई ऐसी भी स्टेप्स कि है जिसे देखकर आप उनकी ताइफ़ करने से नहीं रुकेंगे.

वीडियो में दिखा कि सलमान के साथ अन्य एक्टर्स गुर नाल इश्क मिठा गाने पर डांस कर रहे हैं. इस गाने के साथ ही सलमान फिल्म सुल्तान के गाने 'थारे जैसा न कोई' गाते हुए नजर आ रहे हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो सलमान इन दिनों भारत की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ दिन पहले ही इसका टीजर लॉन्च हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था. फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी. ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@salmankhanplanet) on

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

इस खलनायक की आवाज सुनते ही हर किसी की कांप जाती थी रूह

मॉडल ने ब्रालेस होकर बेबाकी से दिए बोल्ड पोज़, हाथों से छुपाए प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -