इस हॉट एक्ट्रेस ने तीनों खान को कहा नकली और अभिनन्दन के बारे में कह दी ऐसी बात

पॉपुलर एक्ट्रेस और अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चाओं में बनी रहने वाली माहिका शर्मा इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. लेकिन इस बार महिका अपने किसी बोल्ड फोटो के कारण नहीं बल्कि बोल्ड स्टेटमेंट के साथ सुर्खियों में हैं. आपको बता दें महिका हर बार ही कोई ना कोई ऐसा स्टेटमेंट दें देती हैं जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो जाती हैं. इस बार उन्होंने जाबाज पाइलट अभिनन्दन को लेकर बयान दिया है.

आपको बता दें इन दिनों पूरा देश भारतीय जांबाज पायलट अभिनंदन का स्वागत कर रहा है और साथ ही उनकी खूब तारीफ कर रहा है. ऐसे में माहिका ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने बिकिनी पहन रखा था और साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'वो एक देशभक्त भारतीय की तरह अपने हीरो का इंतजार कर रही हैं.' इतना ही नहीं इसके साथ माहिका ने शूरवीर अभिनंदन की एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक बड़ी बात लिख दी.

बता दें महिका ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'अभिनंदन ही हमारे असली हीरो हैं नाकि बॉलीवुड के तीन खान यानी आमिर, शाहरुख और सलमान.' सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. बता दें माहिका अक्सर अपने बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने पॉर्न स्टार डैनी डी के साथ फिल्म करने का भी ऐलान किया था .

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

इस खलनायक की आवाज सुनते ही हर किसी की कांप जाती थी रूह

मॉडल ने ब्रालेस होकर बेबाकी से दिए बोल्ड पोज़, हाथों से छुपाए प्राइवेट पार्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -