अमूल ने दिया ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट, बनाई बहुत प्यारी तस्वीर
अमूल ने दिया ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट, बनाई बहुत प्यारी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार 30 अप्रैल को सुबह 8.45 बजे निधन हो गया. उन्हें रोमांटिक हीरो के तौर पर जाना जाता रहा है और वह दर्शकों के बीच फेमस होकर अब दुनिया को छोड़ चुके हैं. उनके आकस्मिक निधन के बाद अमूल ने दिग्गज अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. जी हाँ, 'अमर अकबर एंथोनी' से लेकर 'बॉबी', 'मेरा नाम जोकर' और चांदनी जैसी कई फिल्मों के जरिए ऋषि कपूर ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया और इन्ही किरदारों को अमूल ने फिर से जागृत किया है.

 

अमूल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'कई दशकों से वो एक महान और बहुत लोकप्रिय स्टार थे....' साथ ही उन्होंने इमेज पर लिखा है कि, 'आप किसी से कम नहीं'. वैसे इस तस्वीर की दिलचस्प बात यह है कि आलिया भट्ट ने भी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई है. आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद से आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ साया बनकर इस मुश्किल घड़ी में खड़ी है.

जी हाँ, मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान में ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के वक्त भी आलिया भट्ट वहां मौजूद थी और उन्होंने ऋषि कपूर की बेटी को वीडियो कॉल कर पिता के अंतिम दर्शन करवाए थे. वैसे ऋषि पिछले दो सालों से ल्यूकेमिया जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे और बुधवार की रात सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से ऋषि कपूर को आईसीयू में भर्ती कराया था. आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर के निधन की जानकारी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिये दी थी जो सभी को रुला गयी थी.

जफरुल इस्लाम पर केस दर्ज, भारत के खिलाफ की थी विवादित टिपण्णी

कर्नाटक : 1400 प्रवासियों को इस तरह सरकार ने भेजा घर

म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते है बेहद 2 फेम शिविन नारंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -