पूरी हुई विक्की कौशल की नई फिल्म की शूटिंग
पूरी हुई विक्की कौशल की नई फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की एक्टिंग को लोग बहुत पसंद भी कर रहे है। विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर की वजह से चर्चाओं में बने हुए है। इस दौरान मूवी को लेकर नया अपडेट केस आया है इसमें ये कहा गया है कि विक्की की मूवी सैम बहादुर की शूटिंग पूरी हो चुकी है। खबरों का कहना है कि मूवी की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित होने वाली है, इसका निर्देशन मशहूर मूवी डायरेक्टर मेघना गुलजार ने किया है। हाल ही में कटरीना कैफ के पति विक्की कौशल का एक पोस्ट भी सामने आ चुका है जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है।

विक्की कौशल ने कही ये बात: विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक फोटो है इसमें वो फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ दिखाई दे रहे है। इस फोटोज में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में दिखाई दे रहे है। विक्की ने फोटो शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। विक्की ने मूवी के बारे में बात करते हुए लिखा, 'अपने आपको बहुत भाग्यशाली समझता हूं कि मैं लीजेंड पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा हूं। इस फिल्म के जरिए मुझे जीने का नया तरीका और बहुत कुछ सीखने को मिला। मेघना, रॉनी, मेरे बेहतरीन को-एक्टर्स और शानदार टीम...मानेकशॉ फैमिली, भारतीन आर्मी और एफएम सैम मानेकशॉ आपको ..शुक्रिया।

 

इस दिन रिलीज होगा विक्की कौशल की सैम बहादुर: बताते चलें कि विक्की कौशल की ये मूवी 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके पूर्व मूवी का पोस्टर सामने आया था। मूवी में विक्की का लुक देखने लायक होगा। इससे पहले विक्की कौशल 'गोविंदा नाम मेरा' में दिखाई दे रहे है। मूवी में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी थी। हालांकि मूवी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब देखना ये दिलचस्प होने वाली वहीं विक्की की सैम बहादुर कैसा परफॉर्म करती है। 

यूपी में हुआ है आलिया का भरण पोषण, जानिए कैसे बनी एक्ट्रेस

एक साथ डांस करते दिखे ऐश्वर्या राय और आमिर खान, वीडियो ने मचाया धमाल

अपने गानों और एक्टिंग से ILA ARUN ने जीता हर किसी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -