आलिया भट्ट के हुए 30m फॉलोवर्स, इंस्टाग्राम पर ऐसे जताई ख़ुशी
आलिया भट्ट के हुए 30m फॉलोवर्स, इंस्टाग्राम पर ऐसे जताई ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज एक जानी मानी स्टार हैं. इनकी फिल्में आज हर किसी को पसंद आती है. आज हम उनके बारे में एक और जानकारी देने जा रहे हैं उसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. उनकी फिल्में तो ठीक हैं उन्हें इंस्टाग्राम पर भी काफी लोग फॉलो किया जा रहा है. तो चलिए आपको बता देते हैं उनके बारे में क्या है खास बात जिससे वो खुश हुई बैठी हैं. 

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 30 मीलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं. इस बात की खुशी आलिया ने अपने फैंस के साथ शेयर की है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो पर आलिया ने कैप्शन डाला है, 'अभी तो यह खूबसूरत सफर बस शुरू ही हुआ है. अभी तो अपनी राहें बहुत लंबी हैं. 30 मीलियन फॉलोअर्स को मेरी तरफ से ढ़ेर सारा प्यार....' उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं इसी का नतीजा है कि आज उनके इतने फॉलोवर्स हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Its been a WONDERFUL journey so far.. But but it's justtttt the beginning.. 30M 

A post shared by Alia  (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि, इस वीडियो के जरिए आलिया ने अपने करियर की एक छोटी सी झलक दिखाई है. इस वीडियो में इस हसीना की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर 'कलंक' तक के सफर को दिखा गया है कि किस तरह वो सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ती चली गई. इस दौरान जहां उन्होंने खूब मस्ती की तो वही कई बार को नाराज और गुस्सा भी होती दिखी.  ये कहना गलत नहीं होगा कि वो कितनी टैलेंटेड हैं. इसके अलावा वो अभी 'कलंक' में नज़र आने वाली हैं.

तो कार्तिक आर्यन भी कर रहे हैं शादी की तैयारी, ऐसे हो रहे रिश्ते बुक

तीसरी बार फिर बदली 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज़ डेट, करना होगा इंतज़ार

जैकलीन से मिलने मुंबई पहुंची उनकी 'जुड़वाँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -