जैकलीन से मिलने मुंबई पहुंची उनकी 'जुड़वाँ'
जैकलीन से मिलने मुंबई पहुंची उनकी 'जुड़वाँ'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी खूबसूरती के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. वह इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स के साथ फोटोज व अपनी फीलिंग्स शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें, इस बार उन्होंने अपनी 'जुड़वा' अमान्डा सेर्नी के साथ थ्रोबैक पिक्चर शेयर किया और उनसे रिक्वेस्ट की कि वह भारत आएं. अमान्डा ने उनकी इस रिक्वेस्ट को माना और अब वह मुंबई पहुंच गईं. आइए आपको बता दें आगे उन्होंने और क्या कहा है. 

दरअसल, पिछले साल जैकलीन और अमान्डा की मुलाकात हुई थी. बता दें, दोनों के चेहरे एक जैसे ही दिखाई देते हैं और इसी दोनों के चेहरों और व्यवहार में समानता देख खुद जैकलीन भी हैरान थीं. उन्होंने अपनी और अमान्डा की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं और लिखा था कि 'हम दोनों को ही यकीन है कि हम जन्म लेने के बाद बिछड़ गए थे.' उनकी इन तस्वीरों ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं. इसी के साथ उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

इसी दौरान की एक ब्लैक ऐंड वाइट फोटो जैकलीन ने फिर से इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसके साथ उन्होंने अमान्डा के नाम मेसेज भी लिखा. 'अमान्डा मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि आप मुझसे मुंबई आकर मिलें.' इसके बाद अमान्डा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह प्लेन में दिखाई दे रही हैं. इसके कुछ ही घंटों बाद उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया. यानि वो मुंबई पहुँच चुकी हैं.

भंसाली की फिल्म में अभिषेक ऐश के साथ नहीं इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

पीएम मोदी पर बनी वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़, देखिये उनकी कहानी

रामचरण के जन्मदिन पर सामने आया RRR का नया सोलो पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -