तीसरी बार फिर बदली 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज़ डेट, करना होगा इंतज़ार
तीसरी बार फिर बदली 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज़ डेट, करना होगा इंतज़ार
Share:

बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की आने वाली फिल्म 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज का इंतजार फैन्स काफी समय से कर रहे हैं. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी डेट को और भी बढ़ा दिया गया है. आपको इसके लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म की तारीख बदल दी गई है. 

बता दें, 3 मई को रिलीज होने वाली फिल्म अर्जुन पटियाला अब 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, अर्जुन पटियाला की नई रिलीज डेट, अब ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी. कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन अभिनीत फिल्म.. रोहित जुगराज निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिनेश विजान और संदीप फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.’ फिल्म कॉमेडी दिखाई दे रही है लेकिन ये जानने के लिए अभी आपको काफी इंतज़ार करना है कि फिल्म कैसी है. 

बता दें, 'अर्जुन पटियाला' में दिलजीत दोसांझ पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले भी दिलजीत पर्दे खाकी वर्दी में फिल्म जट एंड जुलियट और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. पहली बार फिल्मी पर्दे पर दिलजीत दोसांझ के साथ कृति सेनन की जोड़ी बनने जा रही है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. ये तीसरा मौका है जब फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है. 

भंसाली की फिल्म में अभिषेक ऐश के साथ नहीं इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

पीएम मोदी पर बनी वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़, देखिये उनकी कहानी

रामचरण के जन्मदिन पर सामने आया RRR का नया सोलो पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -