तो कार्तिक आर्यन भी कर रहे हैं शादी की तैयारी, ऐसे हो रहे रिश्ते बुक
तो कार्तिक आर्यन भी कर रहे हैं शादी की तैयारी, ऐसे हो रहे रिश्ते बुक
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'लुका छुपी' के स्टार कार्तिक आर्यन का करियर तेजी से आगे बढ़ रहा है. अपनी आई नई फिल्मों से वो नाम तो कमा ही रहे हैं लेकिन साथ ही वो लड़कियों के दिल में जगह भी बनाते जा रहे हैं. इसके अलावा अपनी सफलताओं को एंजॉय कर रहे कार्तिक आर्यन को कई अच्छी फिलमों के ऑफर्स भी मिल रहे हैं. उनकी फैन फॉलोअंइ हर दिन बढती जा रही है. इसके चलते कार्तिक आर्यन को कई शादी के ऑफर्स भी आ रहे हैं. हाल ही में उन्हें एक शादी का ऑफर आया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनकी मां के पास उनकी शादि के कई प्रपोजल आ चुके हैं. जिसको सुन कर वो शर्मिंदा हो जाते हैं. कार्तिक आर्यन ने बताया कि रिश्ते आते रहते हैं शादी के लिए. मम्मी को फोन आते हैं कभी तो. इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन ने बताया कि एक बार तो एक शख्स ने सीधे मेरी मां को ही फोन कर दिया था. हम उन्हें नहीं जानते थे. पता नहीं कैसे मेरी मम्मी का नंबर उनको मिला. उन्होंने फोन पर कहा कि आप कार्तिक की शादी मेरी बहन से करवा दें. तब मेरी मम्मी ने कहा कि कार्तिक अभी शादी नहीं करना चाहता. वो अभी अपने करियर पर ध्यान दे रहा है और वैसे भी मैं आपको नहीं जानती. यानि आप देख ही सकते हैं कि वो कितने पॉपुलर हो गए हैं. 

कार्तिक आर्यन ने आगे बताया कि इतना ही नहीं मेरी मां के मना करने के बाद भी वो शख्स माना नहीं. उसने मां से कहा कि अगर वो अभी नहीं करना चाहता तो कोई बात नहीं. 4 साल बाद कर देना. आप अभी से ब्लॉक कर लो. उस शख्स ने ऐसे रिश्ता ब्लॉक करने को कहा मानो शादी के लिए कोई एडवांस बुकिंग चल रही हो. अब आप जान गए होंगे कि कार्तिक इस बात से कितने परेशान होते होंगे. 

तीसरी बार फिर बदली 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज़ डेट, करना होगा इंतज़ार

जैकलीन से मिलने मुंबई पहुंची उनकी 'जुड़वाँ'

भंसाली की फिल्म में अभिषेक ऐश के साथ नहीं इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -