चार दिन में 40 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी'

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' जबरदस्त बिजनेस कर रही है. अपने रिलीज के पहले ही दिन से आलिया की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छायी हुई है. अब 'राज़ी' ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ के चौथे दिन छह करोड़ 30 लाख रूपये का कलेक्शन किया है. गौरतलब है कि फिल्म ने सात करोड़ 53 लाख से ओपनिंग ली थी यानि हफ़्ते के पहले सामान्य दिन पर सिर्फ साढ़े 16 प्रतिशत की गिरावट आई है जो बेहतरीन मानी जा रही है.

राज़ी को चार दिनों में अब 39 करोड़ 24 लाख रूपये का कलेक्शन हासिल हो चुका है. खबरों की माने तो फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है, मतलब राज़ी ने अपनी लागत निकाल ली है और मुनाफा करने में जुटी हुई है. फिल्म राज़ी साल 2008 में आई हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ की कहानी पर आधारित है. करीब दो घंटे 18 मिनट की इस फिल्म को देश में 1200 व वर्ल्ड वाइड 450 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया. वहीं आलिया के अभिनय की तारीफ जमकर हो रही है.

आलिया के साथ फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल मुख्य भूमिका में है, इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. फिल्म 'राज़ी' जिस तरह कमाई कर रही है उसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि यह इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म होगी. वहीं आलिया जल्द ही इस फिल्म के अलावा फिल्म 'कलंक' 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुली बॉय' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

नहीं थम रहा है सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' की कमाई का आंकड़ा

अपनी हर फिल्म को चैलेंजिंग मानती है आलिया

बेटी की तरक्की देखकर पिताजी हुए भावुक, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -