अपनी हर फिल्म को चैलेंजिंग मानती है आलिया

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'राज़ी' को लेकर सुर्खियों में है. वह लगातार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. अब हाल ही में प्रमोशन के दौरान आलिया ने कहा कि उन्हें उनकी हर फिल्म का रोल चैलेंजिंग लगता है. आलिया का कहना है कि मुझे तो मेरी हर फिल्म में निभाया किरदार चैलेंजिंग ही लगता है, पहले लगा था 'उड़ता पंजाब' चैलेंजिंग है, फिर 'राज़ी' में लगा और अब कलंक में भी. गौरतलब है कि इन दिनों फिल्म राज़ी सिनेमाघरों में लग चुकी है और बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.

आलिया की इस फिल्म ने अपने पहले ही तीन दिनों में अपना बजट निकाल लिया है और अब फिल्म अपना मुनाफा करने में जुटी हुई है. वहीं फिल्म में आलिया की दमदार भूमिका की हर कोई तारीफ कर रहा है. आलिया के साथ फिल्म में मशहूर अभिनेता विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. बता दे कि इस फिल्म के अलावा भी आलिया को आप जल्द ही फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कलंक' और 'बर्ह्मास्त्र' में देख पाएंगे.

फिल्म कलंक में आलिया के साथ अभिनेता वरुण धवन, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त मुख्य भूमिका में होंगे. वहीं फिल्म 'बर्ह्मास्त्र' में आलिया बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इसके आलावा भी आलिया फिल्म 'गुली बॉय' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में आलिया अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली है. वहीं आलिया की फिल्म राज़ी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है.

ये भी पढ़े

करीना ने कहा मेरी जैसी हर गर्भवती माँ को नहीं मिलती सुविधा

सौतेली बहन सना कपूर ने शाहिद कपूर लेकर बोल दी बड़ी बात

Cannes 2018 में बेला हदीद ने दिखाया अपना जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -