बेटी की तरक्की देखकर पिताजी हुए भावुक, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अपनी बेटी को तरक्की और बुलंदियों पर जाते देख महेश भट्ट को आलिया भट्ट पर काफी प्राउड फील हो रहा है. फिल्म 'राज़ी' में आलिया की बेहतरीन अदाकारी को देखकर महेश भट्ट काफी खुश हुए और इसी कड़ी में उन्होंने सोमवार को एक ट्वीट किया. महेश ने लिखा कि, "आलिया, मेरी बेटी तुम ऊंची से ऊंची उड़ान भर रही हो. खुद को बेहतर बनाने की आदी हो जाओ... प्यार."

 

'राज़ी' फिल्म में आलिया भट्ट को एक कश्मीरी लड़की की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है. आलिया अपने देश की मदद करने के लिए एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी कर लेती हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने पहली बार अपनी माँ सोनी राज़दान के साथ काम किया है. आलिया के काम को और उनकी इस तरक्की को देखकर महेश भट्ट काफी इमोशनल हो गए, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर आलिया को सम्बोधित करते हुए एक पोस्ट भी शेयर की.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'राज़ी' को रिलीज़ के पहले दिन से ही काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में आलिया ने एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाई है, जिनके ऑपोसिट विक्की कौशल को कास्ट किया गया है. सत्य घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग को काफी सराहनाएं मिल रही हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है 'राज़ी'- आलिया भट्ट

रणबीर के सवाल पर शर्म से लाल हुई आलिया, ये प्यार नहीं तो क्या हैं...

पहले 'गैंग ऑफ़ वासेपुर' और अब 'राज़ी' के किरदार से छा गए जयदीप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -