नहीं थम रहा है सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' की कमाई का आंकड़ा
नहीं थम रहा है सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' की कमाई का आंकड़ा
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'वांटेड' को लेकर खूब सुर्खियां लूट रहे है. गौरतलब है कि पवन सिंह की ये फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है जो बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. यही नहीं बल्कि इस फिल्म का कमाई का आंकड़ा दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. वहीं अपनी फिल्म की शानदार सफलता को लेकर पवन सिंह बहुत खुश है उन्होंने दर्शकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि दर्शक और श्रोता ही मेरे भगवान हैं, आज उनके प्यार, दुलार, आशीर्वाद से ही मुझे दिन-व-दिन नई कामयाबी मिलती रहती है. सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने के लिए सभी चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद देता हूँ, आप सब ऐसे ही प्यार, आशीर्वाद मुझ पर बनाये रखिये.

बता दे कि फिल्म 11 मई से बिहार, झारखंड और नेपाल के लगभग 125 से ज्यादा सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही हैं. हालांकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज के दौरान ही हिट हो चूका था इसी के बाद ये से अंदाजा लगा लिया था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेंगी और वैसा होता नजर आ रहा है.

फिल्म में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य मुख्य भूमिका में हैं. इन तीनो दिग्गज स्टार के अलावा भी फिल्म वैष्णवी गुप्ता, उपेन्द्र यादव, विपिन सिंह, अयाज खान, दीपक सिन्हा, जेपी तिवारी, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, बबिता सिंह, जय प्रकाश सिंह जैसे बड़े स्टार मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे है.

ये भी पढ़े

रानी का रोमांटिक पोस्ट हुआ वायरल, फैंस हुए परेशान

गुरप्रीत गुग्गी के साथ एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं गिप्पी, जारी हुआ पोस्टर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आम्रपाली का यह वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -