सिंगिंग-एक्टिंग के बाद अब अपने इस नए टैलेंट से फैंस को रूबरू करवाएंगी आलिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के लिए काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आलिया ने अपनी एक्टिंग के दम पर तो दर्शकों को खूब प्रभावित किया है लेकिन अब वह जल्द ही उनका एक और टैलेंट सभी के सामने लाने को तैयार है. दरअसल हाल ही में आलिया ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो प्रोडक्शन हाउस 'इंटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस' शुरू कर रही हैं और इसके जरिए वह जल्द ही नए प्रोजेक्ट्स की शुरुआत भी करेंगी.

आलिया से जब यह सवाल किया गया कि वह फ़िल्में भी निर्देशित करेंगी? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "मैंने अपनी कंपनी खोली है और उम्मीद है, मैं फिल्में प्रोड्यूस करुंगी. हां मुझे एक्ट्रेस होना पसंद है. लेकिन मैं और भी बहुत कुछ करना चाहती हूं. मैं फिल्में प्रोड्यूस करुंगी लेकिन उसे डॉयरेक्ट नहीं करूंगी. मैं अभी तक प्रोडक्शन के लिए प्लान तैयार कर रही हूं. इसके लिए हमारी एक टीम है. आपको यह बता दूं कि मैं उस तरह की फिल्में तैयार करूंगी जो मुझे पसंद हैं, जिनमें मेरा इंटरेस्ट है."

आपको बता दें की आलिया ने प्रोडक्शन हाउस खोलने के अलावा एक फ्लैट भी ख़रीदा था जिसके लिए पहले यह कहा जा रहा था कि यह एक 'लव नेस्ट' है, जहां वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ कुछ समय बिता सकें. लेकिन बाद में पता चला कि यह आलिया के प्रोडक्शन हाउस के लिए है. वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया अभिषेक वर्मन की फिल्म 'कलंक' में बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

आलिया-रणबीर के फैंस के लिए बुरी खबर, जानकर आपको लग सकता है झटका!

शुरुआत से ही धीमी रही 'सोनचिड़िया' की रफ्तार, अब तक किया इतना कलेक्शन

'कलंक' में वरुण-आलिया को नहीं बल्कि अपने इन फेवरेट स्टार्स को कास्ट करना चाहते थे करण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -