आलिया-रणबीर के फैंस के लिए बुरी खबर, जानकर आपको लग सकता है झटका!

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर पिछले कुछ महीनों से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. हाल ही में यह ऐसी खबर सामने आई थीं कि ऋषि इसी महीने वापिस भारत आने वाले हैं. जी हां.... कहा जा रहा था कि ऋषि अपना ट्रीटमेंट पूरा करके इंडिया वापस लौट रहे हैं लेकिन इसी बीच यह खबर सामने आई है कि वह इस महीने वापिस नहीं आ रहे हैं. खुद ऋषि कपूर ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है.

सूत्रों के मुताबिक, ऋषि ने हाल ही में इस बारे में अपने एक दोस्त को बताया था कि, वह मार्च के अंत तक भारत लौट सकते हैं. हालांकि, जब अमेरिका में उनसे संपर्क किया गया तो, ऋषि ने अभी भारत लौटने बात से इंकार कर दिया. सूत्रों की माने तो जब ऋषि से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि, 'उपचार के बाद वह ठीक हैं, लेकिन स्वास्थ्य सुधरने में थोड़ा वक्त लग रहा है.'

इससे तो यह साफ़ साबित हो रहा है कि ऋषि अभी लौटने की स्थिति में नहीं हैं और अभी उनका उपचार धीरे-धीरे चल रहा है. लेकिन फिर भी फैंस तो जल्द ही उनके घर लौंटने की उम्मीदें कर रहे हैं. अब ये तो साफ़ हो गया है कि ऋषि इस महीने के अंत तक वो वापस नहीं आ रहे. बता दें ऐसा कहा जा रहा था कि ऋषि भारत आकर आलिया और रणबीर की जल्द से जल्द शादी करवाना चाहते हैं. लेकिन अब शायद उनकी शादी टल सकती है.

'कलंक' में वरुण-आलिया को नहीं बल्कि अपने इन फेवरेट स्टार्स को कास्ट करना चाहते थे करण

Badla Movie Review : शुरु से लेकर आखिरी तक आपको बांधकर रखेगी फिल्म की कहानी

कलंक : दुल्हन के लिबास में नजर आई आलिया भट्ट, सामने आया खूबसूरत पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -