'कलंक' में वरुण-आलिया को नहीं बल्कि अपने इन फेवरेट स्टार्स को कास्ट करना चाहते थे करण

करण जौहर के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म कलंक इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है. अब तो इस फिल्म के किरदारों के लुक रिवील होने शुरू हो गए हैं. जी हां... गुरुवार को ही फिल्म से वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त का लुक सामने आया था जिसके बाद शुक्रवार को फिल्म में आलिया भट्ट का लुक भी सामने आ चुका है. आपको बता दें फिल्म कलंक, करण जौहर के दिल के काफी ज्यादा करीब है.

इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं करण जौहर ने पहले अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए दूसरी स्टारकास्ट तय की थी. जी हां... सूत्रों की माने तो फिल्म कलंक के लिए पहले करण अपने चहेते सितारे शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, काजोल और अजय देवगन को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन किन्ही वजहों के कारण वह अपनी ड्रीम कास्ट को हकीकत में नहीं बदल सके.

इतना ही नहीं बल्कि करण जौहर तो इस मूवी में शाहरुख खान और रणबीर कपूर को भी लेना चाहते थे. लेकिन ये भी संभव नहीं हो पाया. साथ ही बोल्ल्य्वू की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी भी कलंक का हिस्सा थीं लेकिन पिछले साल उनकी आकस्मिक मृत्यु हो गई जिसकी वजह से उनका रोल माधुरी दीक्षित नेने को दिया गया है. इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और साथ ही इसे करण जौहर, साजिद नाडियडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

Badla Movie Review : शुरु से लेकर आखिरी तक आपको बांधकर रखेगी फिल्म की कहानी

कलंक : दुल्हन के लिबास में नजर आई आलिया भट्ट, सामने आया खूबसूरत पोस्टर

अरबाज ने गर्लफ्रेंड के बारे में कही ऐसी बात जिसे सुनकर मलाइका को आ सकता है गुस्सा!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -