'कॉफी विद करण 8' में आलिया भट्ट ने कर डाली ऐसी हरकत, लोग कर रहे ट्रोल
'कॉफी विद करण 8' में आलिया भट्ट ने कर डाली ऐसी हरकत, लोग कर रहे ट्रोल
Share:

इन दिनों 'कॉफी विद करण 8' ख़बरों में बना हुआ है। दरअसल, बृहस्पतिवार के दिन करण जौहर के चैट शो का नया एपिसोड रिलीज हुआ है। चौथे एपिसोड में आलिया भट्ट और करीना कपूर खान आए। दोनों ने कई सारीं विवादित चीजों पर बयान दिए। इतना ही नहीं, रैपिड फायर राउंड के चलते कई सारे बयान भी दिए जिनके बारे में इस समय सोशल मीडिया पर डिस्कशन चल रहा है। 

एपिसोड के आखिर में करण जौहर ने बताया कि उन्होंने करीना कपूर खान के करण अपने चैट शो में सेक्स के ऊपर बात करना बंद किया है। करण जौहर के इस बयान के करण लोग सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि करीना कपूर ने हर एक सवाल का बहुत ही अच्छे से जवाब दिया और कुछ भी विवादित नहीं बोला। उन्होंने ने तो उल्टा शो के होस्ट करण जौहर को ही ट्रोल कर दिया।

वही लोगों को आलिया भट्ट पसंद नहीं आईं। उन्हें लग रहा है कि पूरे एपिसोड में आलिया कुछ ज्यादा ही बोल रही हैं। वह न ही करण जौहर को और न ही करीना कपूर खान को ज्यादा बोलने का अवसर दे रही हैं। यही करण है कि लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और रणबीर से माफी मांग रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'आलिया कितना बोल रही है।' दूसरे शख्स ने लिखा, 'रणबीर ने आलिया को लाउड बोला था तथा हमने उन्हें ट्रोल कर दिया था। हम सभी को रणबीर कपूर से माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि वह सच बोल रहे थे।' 

इस एक्ट्रेस की फटकार के बाद कॉफी विद करण में S@X पर बात नहीं कर रहे है करण जौहर, आलिया ने किया खुलासा

विराट कोहली पर वाईफ अनुष्का शर्मा ने लुटाया प्यार, कहा- 'आप गॉड चाइल्ड हैं'

सारा अली खान की माँ का किरदार निभाएगी करीना कपूर! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -