इस एक्ट्रेस की फटकार के बाद कॉफी विद करण में S@X पर बात नहीं कर रहे है करण जौहर, आलिया ने किया खुलासा
इस एक्ट्रेस की फटकार के बाद कॉफी विद करण में S@X पर बात नहीं कर रहे है करण जौहर, आलिया ने किया खुलासा
Share:

कॉफी विद करण में करण जौहर हर बार सेक्स जैसे टॉपिक्स पर बात करते नजर आते हैं। वे स्टार्स से उनकी फिजिकल इंटिमेसी से जुड़े कई सारे सवाल करते दिखाई देते हैं। हालांकि, आठवें सीजन में उन्होंने एक बार भी इस टॉपिक पर बात नहीं की। आठवें सीजन के 4 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं तथा उन्होंने एक भी एपिसोड में सेलेब्स से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में नहीं पूछा। 

आलिया भट्ट ने चौथे एपिसोड में इसकी वजह बताई। दरअसल, एपिसोड के अंत में करण जौहर, करीना कपूर से बात करते समय कहा- 'करीना आपने गौर किया? मैंने इस पूरे सीजन में एक बार भी सेक्स पर बात नहीं की।' इस पर आलिया ने करीना से कहा, 'हां! जबसे से आपने इनकी क्लास लगाई है तब से इन्होंने सेक्स पर बात नहीं की है। वैसे भी ये पारिवारिक शो है करण।' 

इसके जवाब में करीना ने कहा, 'हम चाहते हैं कि हर कोई आपका शो देखे और वैसे भी आप जब इस टॉपिक पर बात करते हो तब भावनाओं में बह जाते हो।' इतना ही नहीं, करण जौहर ने चौथे एपिसोड में ये भी कहा कि वह कॉफी विद करण के किसी भी एपिसोड में आलिया की प्रशंसा नहीं कर सकते हैं क्योंकि आलिया ने मना किया है।' इस पर आलिया ने कहा, 'हां! करण मेरी तारीफ नहीं कर सकते। मैंने उनपर बैन लगाया है।' बता दें, पिछले कुछ सीजन्स में जब करण जौहर अपने चैट शो में आलिया की तारीफ करते थे तब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते है। यही वजह है कि आलिया ने उनपर बैन लगा दिया है।

बिग बॉस के घर में हुआ अंकिता लोखंडे का प्रेग्नेंसी टेस्ट, पति से बोलीं- 'मुझे पीरियड्स...'

'गुम है...' की सई ने इस अदाकारा को बताया बिग बॉस का विनर, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को लेकर कह डाली ये बात

नेशनल TV पर अंकिता लोखंडे ने पार की हदें, आग बबूला हुए अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -