सारा अली खान की माँ का किरदार निभाएगी करीना कपूर! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
सारा अली खान की माँ का किरदार निभाएगी करीना कपूर! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

मशहूर फिल्मकार करण जौहर ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से कई सारे सवाल किए। उन्होंने आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, अमीषा पटेल, सारा अली खान सहित कई सारे सेलेब्स से जुड़े सवाल किए। हालांकि, सारा अली खान से जुड़ा सवाल सबसे अधिक ख़बरों में बना हुआ है। दरअसल, करण जौहर ने 'कॉफी विद करण 8' ने करीना कपूर से पूछा कि क्या वह कभी किसी फिल्म में सारा अली खान की मां का किरदार निभाएंगी? 

बता दे कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने 5 वर्ष साथ रहने के बाद साल 2012 में शादी की थी। करीना से शादी करने से पहले सैफ ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ विवाह किया था। हालांकि, वर्ष 2004 में वे अलग हो गए थे। सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं -सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। एक इंटरव्यू के चलते सारा ने बताया था कि उनके और करीना कपूर के बीच फ्रेंडली रिलेशन है। उन्होंने बताया था कि वह करीना को उनके नाम से या फिर K कहकर बुलाती हैं।

करण जौहर ने करीना से पूछा, 'यदि आपसे किसी फिल्म में सारा की मां की भूमिका निभाने के लिए कहा जाए, तो क्या आप क्या निभाएगी?' इसके जवाब में करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं एक अभिनेत्री हूं और मैं सभी उम्र के लोगों का किरदार निभा सकती हूं। यदि अच्छा रोल मिला तो हां।'' इस पर, करण ने पूछा, ''तो क्या आप इसके लिए तैयार हैं?'' करीना ने कहा, "मैं वो सारी चीजें करने के लिए तैयार हूं जिसमें मुझे अभिनय करने को मिले।"

फैन को थप्पड़ जड़ने पर नाना पाटेकर और डायरेक्टर का आया अलग अलग बयान, जानिए क्या कहा?

इस पूर्व क्रिकेटर ने मांगी ऐश्वर्या राय से माफी, अमिताभ बच्चन ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

अरबपति बैंकर की बहुरानी बनी ये 'सुंदरी', शादी में पहुंचे रणवीर-दीपिका ने लूट ली सारी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -