विराट कोहली पर वाईफ अनुष्का शर्मा ने लुटाया प्यार, कहा- 'आप गॉड चाइल्ड हैं'
विराट कोहली पर वाईफ अनुष्का शर्मा ने लुटाया प्यार, कहा- 'आप गॉड चाइल्ड हैं'
Share:

बुधवार को विराट कोहली ने इंडिया वर्सेज न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के चलते अपनी 50वीं वनडे सेंचुरी पूरी की। इस विश्व कप में ये विराट का तीसरा शतक है। इस बात को लेकर उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे हैं तो उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी अपनी फीलिंग्स शेयर करने से स्वयं को रोक नहीं पाईं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच के चलते उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी उपस्थित थीं। अनुष्का अपने पति के इस सफलता से बहुत खुश हैं। अनुष्का निरंतर विराट का हौसला बढ़ाती नजर आई। स्टेडियम में अनुष्का, विराट को फ्लाइंग किस देते भी दिखाई दी। ऐसे में अब उन्होंने अपने पति के लिए एक विशेष पोस्ट लिखा है, जो वायरल हो रहा है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनुष्का शर्मा ने एक पति विराट कोहली के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर उनका हौसला बढ़ाया है। यही नहीं उन्होंने अपने क्रिकेटर पति को गॉड चाइल्ड बताया है। अनुष्का ने लिखा, 'भगवान बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर हैं! मैं उनकी बेहद आभारी हूं, जिन्होंने मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दिया तथा आपको ताकत से ताकत की ओर बढ़ते हुए देखने और वह सब हासिल करने के लिए जो आपके पास है और चाहते हैं। अपने और अपने खेल के प्रति हमेशा ईमानदार रहें, आप सच में भगवान के बच्चे हैं।' 

बता दें कि इसके अतिरिक्त अनुष्का ने एक और पोस्ट शेयर कर भारतीय टीम की भी प्रशंसा की है। उन्होंने लिखा, 'यह बंदूक टीम है।' आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। अनुष्का दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर वह बहुत ख़बरों में हैं। कई बार उन्हें अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते भी देखा गया है। हालांकि, अभी तक कपल ने दूसरे बेबी को लेकर आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। 

मोहम्मद शमी की मुरीद हुई बॉलीवुड की ये अदाकारा, क्रिकेटर से करना चाहती हैं शादी

आम लोगों से लेकर PM तक, हर कोई हुआ मोहम्मद शमी का फैन, X पर कही ये बात

पत्नी अनुष्का को ढूंढने के लिए स्टैंड में लटके विराट कोहली, वायरल हुआ मजेदार VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -