रणबीर कपूर के पैरेंट्स की तस्वीर देख आलिया भट्ट ने किया ऐसा कमेंट कि होने लगी चर्चा
रणबीर कपूर के पैरेंट्स की तस्वीर देख आलिया भट्ट ने किया ऐसा कमेंट कि होने लगी चर्चा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है। उन्हें इस दुनिया से गए एक साल हो चुका है। उनका निधन 30 अप्रैल 2020 में हुआ था और उनके निधन के बाद से फैंस और उनका परिवार उनकी यादों से उभर नहीं पाए हैं। अब इसी बीच ऋषि की पत्नी नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने पति को याद किया है। वही उनके द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। आप देख सकते हैं नीतू ने दिवंगत एक्टर की एक पुरानी फोटो शेयर करके उन्हें याद किया है।

इस तस्वीर में नीतू भी दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने फोटो के साथ खास कैप्शन लिखा है और उनकी होने वाली बहू यानी आलिया भट्ट ने भी इस पर शानदार कमेंट किया है। वैसे रणबीर कपूर की कथित गर्लफ्रेंड आलिया अक्सर ही नीतू की हर एक फोटो को लाइक करने के साथ उस पर कमेंट भी करती हैं। अब इस बार भी वह ऐसी ही कर बैठी हैं। इस बार नीतू की फोटो पर आलिया ने लिखा कि 'इसे प्यार करो।' आलिया का यह कमेंट उनके फैंस के दिलों को छू रहा है और लोग आलिया से लेकर नीतू के फोटो तक की तारीफ़ कर रहे हैं।

वैसे इस कमेंट से पता चल रहा है कि आलिया कपूर परिवार के कितने करीब हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नीतू और ऋषि किसी मुद्दे पर गंभीरता से बात करते दिख रहे हैं। वही इस फोटो के साथ कैप्शन में नीतू ने लिखा है कि, 'ये मैं थी, वो जब भी बोलते थे तो मैं उस बात पर चिड़िया की तरह नजर रखती थी, काफी विडंबनापूर्ण तस्वीर।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही नीतू जुग जुग जियो फिल्म में दिखाई देंगी।

कोरोना काल में माही विज ने खोया अपना भाई, सोनू सूद को कहा धन्यवाद

जब राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया था शादी तोड़ने का आरोप, फिर इस तरह हुई थी शादी

तुर्की पुलिस ने इस्तांबुल में जब्त कीं 415 तस्करी की ऐतिहासिक कलाकृतियां: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -